फेमस क्रिकेटर मोहम्मद सिराज के पिता का निधन, अंतिम संस्कार में भी नही जा सकेंगे

ये वर्ष अपने आप में काफी लोगो के लिए बड़ी तकलीफे लेकर के आया है. मगर अब इनमे एक और नाम शामिल हो गया है जिसे आपने सुन रखा होगा और वो है मोहम्मद सिराज. जी हाँ, अक्सर अपने अभूतपूर्व खेल के जरिये लोगो के चेहरे पर ख़ुशी लाने में माहिर सिराज इन दिनों दुखी है क्योंकि उनके पिता जी का निधन हो गया है और वो अब उनके अंतिम संस्कार के कार्य में भी शामिल नही हो पा रहे है, जो इस तकलीफ को और भी ज्यादा बढ़ा देता है.

सिराज के पिता का नाम मोहम्मद गोहाउस है और वो फेफड़ो से जुडी बीमारी से तकलीफ में जूझ रहे थे, हैदराबाद में उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन उनको बचाया नही जा सका, अभी उनकी उम्र महज 53 साल ही थी और उनका निधन हो गया है. इसके बाद से ही सिराज की हालत क्या हो रखी होगी ये तो सब बहुत ही अच्छे से जानते है.

दरअसल सिराज इन दिनों में ऑस्ट्रेलिया में है और वहाँ पर खेल में है इस कारण से उनका यूँ अचानक से आ पाना संभव नही हो सकता है और करोना जैसी दिक्कतों के चलते हुए तो और ज्यादा मुश्किल हो गयी है चीजे, इस कारन से वो अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नही हो पा रहे है. सिराज ने अभी हाल ही के अपने बयान में कहा भी था कि मेरे पिता ठीक नही रहते है उनको सांस लेने में दिक्कत रहती है और इस वजह से मैं काफी चिंतित हूँ.

कथित तौर अपर सिराज तक ये खबर पहुँच गयी है और वो वाकई में दुःख में डूबे हुए है. एक पिता के चलते जाने का दुःख अपने आप में काफी बड़ा और गहरा होता है इस बात में कोई भी शक नही है. जिस तरह की स्थिति उनके साथ में बनी है वो तो और अधिक बुरी है.

Facebook Comments