आईपीएल: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, सुरेश रैना दुबई से बिना खेले वापिस लौटे

एक लम्बे इन्तजार के बाद में देश में एक अच्छी खबर आयी थी और वो भी क्रिकेट प्रेमियों के लिए. काफी मुश्किलों के बाद में आईपीएल को दुबई में करवाने की परमिशन मिली थी और ये एक अच्छी बात कही जा सकती थी. अब खेल शुरू होने जा ही रहे है और इसी के लिए सारी खेल टीमे धीरे धीरे करके दुबई पहुँच भी गयी है लेकिन यहाँ पर आने के बाद से ही कुछ न कुछ बुरा होते ही जा रहा है. पहले तो चेन्नई सुपर किंग्स में कुछ खिलाड़ी और और सपोर्ट स्टाफ के करोना पोजेटिव होने की खबर आ गयी.

अब एक बार फिर से एक और बुरी खबर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही है. उनके काफी शानदार प्लेयर सुरेश रैना इस बार नही खेलेंगे. वो दुबई से खेल शुरू होने से पहले ही इंडिया वापिस लौट आये है और अब यही पर ही रहेंगे यानी उनका खेलना इस आईपीएल में नही होगा.

अब रैना ने ऐसा क्यों किया ये राज अब तक नही खुल सका है. हाँ इतना जरुर कहा जा रहा है कि वो कुछ निजी कारणों के चलते हुए खेल का हिस्सा नही बन पाए है और इस कारण से वो वापिस लौट गये है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए ये दोहरा झटका है क्योंकि एक तो पहले ही उनके टीम का एक  गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के लोग करोना पोजेटिव पाए गये है और अब एक और बैट्स मेन गायब हो गया है. कही न कही ये चीज बहुत ही ज्यादा दिक्कत पैदा करने वाली साबित हो सकती है.

हालांकि बाकी टीमें अभी भी चुस्त है और प्रैक्टिस में लग गयी है तो इस बात की उम्मीद तो है कि खेल तो होंगे लेकिन आगे चलकर के और कोई दिक्कते आ जाए तो कुछ भी कह नही सकते है.

Facebook Comments