आईपीएल पर शुरू होने से पहले ही लग गया ग्रहण, इस टीम में फैला कोरोना

एक लम्बे वक्त से इन्तजार चल रहा था कि देश में एक बार फिर से आईपीएल शुरू होगा और जैसे ही खेल शुरू होगा तो खिलाडियों को भी सुकून आएगा और जिन लोगो का काफी भारी इन्वेस्टमेंट हो रखा होता है उनको भी थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन लग रहा है कि ऐसा होते हुए अभी फ़िलहाल नजर नही आ रहा है क्योंकि अभी तो खेल शुरू भी नही हुआ है और एक बड़ी बुरी खबर आयी है. एक ऐसी खबर जो पूरे के पूरे खेल पर ही बुरा प्रभाव डाल सकती है और दिक्कत काफी भारी भरकम दे सकती है.

जी हाँ, चेन्नई सुपर किंग्स टीम में करोना पोजेटिव पाए गये है जिसके बाद से ही टेंशन बढ़ है. अभी की रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स में एक तेज गेंदबाज और बाकी के 12 सपोर्ट स्टाफ पोजेटिव पाए गये है और अब इन सब लोगो को 7 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है.

यही नही इसके अलावा बाकी लोगो को भी फ़िलहाल के लिए अलग रखा गया है जो इनके संपर्क में थे. अभी कौन कौन पोजेटिव पाए गये है उनके नाम आउट नही किये गये है और इसके पीछे भी शायद कुछ रीजन रहा होगा मगर इसका आईपीएल पर काफी बुरा असर हो सकता है और संभव है कि कुछ बंदिशों का  सामना करना पड़ जाए. खैर अभी तो खेल शुरू होने में समय है तो उतना चिंतित होने वाली बात मानी नही जा रही है क्योंकि उससे पहले लोग रिकवर कर जायेंगे.

मगर अभी दुबई में इंटर होते ही इस तरह की चीजे होना कोई अच्छी बात तो नही कही जा सकती है और कही न कही इससे एक तरह से खिलाडियों का भी मोराल डाउन होता है और जाहिर तौर पर उन्हें सवालों का और कई चीजो का सामना भी करना पड़ेगा बाकी आगे चलकर के कोई अपडेट आती है तो हमें आप तक लाते रहेंगे.

Facebook Comments