मुंबई के सामने IPL में करारी हार झेलने के बाद धोनी ने दिया बड़ा बयान

अभी हाल ही में मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में भिडंत देखने को मिली जिसमे मुंबई की टीम ने जिस  तरह का पॉवर दिखाया है उसमे चेन्नई की टीम पानी भरते हुए नजर आयी थी. जहाँ चेन्नई सुपर किंग्स पूरे विकेट गँवा बैठी और स्कोर ढंग का खड़ा न कर सकी वही मुंबई की टीम ने बिना विकेट गँवाए ही जीत हासिल कर ली और इसे धोनी के आईपीएल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी और करारी हार माना जा रहा है जिसके बाद में लोगों ने सोशल मीडिया पर उसे अच्छा खासा ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

इस पर धोनी ने अपनी तरफ से काफी बड़ा और लंबा चौड़ा बयान दिया है जिसमे वो कहते है ये बड़ा ही तकलीफदेह है कि चीजे गलत हो रही है. ऐसे अगर देखा जाये तो इस बार का साल हमारा हो नही पाया है. भले ही आप दस या फिर आठ विकेट से हार रहे हो ये मुश्किल से मायने रखता है पर टूर्नामेंट में हम किस स्टेज पर है ये बुरा है.

हमें देखने की जरूरत है कि हम कहाँ पर गलत थे और मुझे लगता है कि हम बॉलिंग में गलत थे. रायडू को चोट लग गयी और फिर बाकी बल्लेबाज अपना पूरा दे नही पाए ऐसे में आपको भाग्य की जरूरत होती है जब आप इतने बुरे टाइम से गुजर रहे हो. जहाँ पर हम लोग चाहते थे कि हम बैटिंग करे वहां पर हम टॉस तक नही जीत पाए.

कही न कही धोनी ने यहाँ पर अपनी हार को भाग्य और हालातो पर डाल दिया हैऔर उनकी बातो में काफी अधिक टाइप की हताशा सी नजर आयी मानो अभी वो कुछ ख़ास करने के मूड में ही नही है. बाकी तो जो है सो नजर आ ही रहा है कि वो किस तरह से खेल रहे है.

Facebook Comments