वो क्रिकेटर्स जो अपनी ही फैन्स से प्यार कर बैठे, शादी भी उनसे ही की

आज के वक्त में हम सभी लोग जानते है कि जितने बड़े सितारे बॉलीवुड से जुड़े हुए लोग होते है उतना ही नाम कही न कही क्रिकेट से जुड़े लोगो का भी हो ही गया है और यही वो वजह है जिसके चलते हुए वो काफी ज्यादा पोपुलर हो चले है मगर सबसे बड़ी बात ये है कि इन्हें लडकियाँ खूब दिल भी दे रही है और आज हम आपको ऐसे क्रिकेटरो के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें अपनी ही फैन्स से प्यार हो गया और प्यार भी ऐसा था की इन्होने उनसे शादी भी की.

रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से शादी की है जो एक वक्त में उनकी मेनेजर हुआ करती थी लेकिन मेनेजर होने के साथ ही साथ में रितिका रोहित की बहुत ही बड़ी क्रिकेट फैन भी थी. इन दोनों में आपस में प्यार हुआ और प्यार के बाद बड़ी ही धूमधाम के साथ में शादी भी हो गयी.

महेंद्र सिंह धोनी 

साक्षी के बारे में कहा जाता है कि पहले तो वो धोनी को जानती ही नही थी लेकिन जब दोनों ने एक दूसरे को जाना और ये एक फॉर्मल मुलाक़ात थी तो साक्षी धोनी के खेलने के तरीके की फैन हो गयी और फिर दोनों में प्यार हुआ और धोनी से उन्होने शादी भी कर ली.

सचिन और अंजली 

सचिन से अंजली लगभग छः साल बड़ी है और दोनों तब मिल गये थे जब सचिन महज किशोर थे लेकिन सचिन के खेल की अंजली फैन हो गयी थी जिसके बाद दोनों के बीच बाते शुरू हुई और फिर शादी होते तो देर ही नही लगी.

मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर 

मंसूर अली खान अपने जमाने काफी जाए मैं और हेंडसम क्रिकेटर कहलाते थे जिनके नाम से ही क्रिकेट जगत में तहलका मचता था और उनकी फैन थी उस वक्त में शर्मीला टैगोर जिससे उन्होंने शादी कर ली.

Facebook Comments