मालदीव में बीवी संग छुट्टियां मना रहे है हरभजन सिंह, दिखती है बड़ी खूबसूरत

हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में काफी कम एक्टिव है लेकिन इसके बावजूद वो चर्चा में तो रहते ही है आखिर क्रिकेट के सितारों की लोकप्रियता आज की तारीख में बॉलीवुड से भला किसी भी एंगल से कम थोड़ी रह गयी है. तो फिर ऐसी स्थिति में जाहिर सी बात है कि उनकी भी चर्चा होगी और फ़िलहाल भज्जी के वेकेशंस की चर्च हो रही है क्योंकि वो अपनी पत्नी के साथ में और बेटी के साथ मालदीव घूमने गये हुए है और वहाँ पर वो खूब सारी मस्ती भी कर रहे है.

अगर आप जानते न हो तो बता दे हरभजन ने गीता बसरा से शादी की है और शादी के बाद में वो घूमने तो जाते ही रहते है लेकिन इसी तरह का मालदीव वेकेशन उन्होंने पहली बार किया है और सोशल मीडिया पर भी लोग इनकी ये तस्वीरे बहुत ही ज्यादा देख और शेयर कर रहे है.

ये लोग अपनी बेटी को भी लेकर के गये है जहाँ पर इनकी कई सारी फोटोज देखने में आयी है और तस्वीरे तो देखने में ही लाजवाब नजर आती है इस बात में कोई भी दो राय नही है.

हाँ इतना जरुर है कि गीता बसरा पब्लिक डोमेन में उतनी ज्यादा रहती नही है जितने कि अपने भज्जी रहते है या फिर दुसरे कपल जैसे विराट और अनुष्का आदि रहते है. ये काफी अलग किस्म की बात है बाकी गीता भी कोई कम पोपुलर नही है.

वो भी एक जानी मानी हस्ती रही है और एक ब्रिटिश ऐक्ट्रेस है जो कि भारतीय फिल्मो में भी नजर आती रहती है. अभी गीता की उम्र 35 साल है और वो द ट्रेन, दिल दिया है और सेकंड हेंड हज्बेंड जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी है. इन दोनों की जोड़ी बने हुए काफी वक्त हुआ है और अब तो शादी के बाद

Facebook Comments