हार्दिक पंड्या पर टूटा दुखो का पहाड़, खो दिया अपने परिवार का सबसे प्यारा सदस्य

अभी इन दिनों में हार्दिक पंडया काफी ज्यादा खुश थे क्योंकि उनकी जिन्दगी में अभी हाल ही में एक लडकी आयी जिसके साथ में वो एक हुए और अब उनकी बेटी भी हुई थी. पंड्या फ़िलहाल के दिनों में काफी ज्यादा खुश भी थे क्योंकि जिन्दगी में और फिर इंसान को चाहिए भी क्या होता है? लेकिन लग रहा है कि किसी व्यक्ति की जिन्दगी में जो ख़ुशी है वो ज्यादा समय तक रह नही पाती है और ऐसा ही कुछ हार्दिक पंड्या के साथ में भी देखने में आ रहा है और ये उनको काफी ज्यादा तकलीफ देने वाला भी नजर आता है.

दरअसल हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का अभी हाल ही में निधन हो गया है और ये काफी दुखी कर देने वाली खबर है जिसे खुद पहले तो विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है और अपनी तरफ से दुःख जताया है.

रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या की उम्र अभी फ़िलहाल 71 वर्ष थी और अचानक से दिल का दौरा पड़ने के कारण से ही उनकी तबीयत बिगड़ी और वो चल बसे. उनके जाने के बाद से ही पंड्या परिवार में काफी ज्यादा दुःख का माहौल है और जाहिर तौर पर अपने किसी के यूँ चले जाने पर तकलीफ तो हर किसी को होती ही है जैसे उनको भी हो रही है.

अभी जैसे जैसे फैन्स को इस बारे में पता चल रहा है वैसे वैसे वो अपने अपने तरीके से इस मामले में दुःख जता रहे है और तकलीफ लोगो के सामने भी रख रहे है क्योंकि हार्दिक पंड्या ने अभी हाल ही में जो भी अचीव किया है इस वजह से लोग उनके करीब दिल से आ गये है और उनकी तकलीफ भी अपनी सी ही लगती है इस बात में कोई भी संशय नही है.

Facebook Comments