Categories: क्रिकेट

हार्दिक पंड्या पर टूटा दुखो का पहाड़, खो दिया अपने परिवार का सबसे प्यारा सदस्य

अभी इन दिनों में हार्दिक पंडया काफी ज्यादा खुश थे क्योंकि उनकी जिन्दगी में अभी हाल ही में एक लडकी आयी जिसके साथ में वो एक हुए और अब उनकी बेटी भी हुई थी. पंड्या फ़िलहाल के दिनों में काफी ज्यादा खुश भी थे क्योंकि जिन्दगी में और फिर इंसान को चाहिए भी क्या होता है? लेकिन लग रहा है कि किसी व्यक्ति की जिन्दगी में जो ख़ुशी है वो ज्यादा समय तक रह नही पाती है और ऐसा ही कुछ हार्दिक पंड्या के साथ में भी देखने में आ रहा है और ये उनको काफी ज्यादा तकलीफ देने वाला भी नजर आता है.

दरअसल हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का अभी हाल ही में निधन हो गया है और ये काफी दुखी कर देने वाली खबर है जिसे खुद पहले तो विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है और अपनी तरफ से दुःख जताया है.

Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या की उम्र अभी फ़िलहाल 71 वर्ष थी और अचानक से दिल का दौरा पड़ने के कारण से ही उनकी तबीयत बिगड़ी और वो चल बसे. उनके जाने के बाद से ही पंड्या परिवार में काफी ज्यादा दुःख का माहौल है और जाहिर तौर पर अपने किसी के यूँ चले जाने पर तकलीफ तो हर किसी को होती ही है जैसे उनको भी हो रही है.

Advertisement

अभी जैसे जैसे फैन्स को इस बारे में पता चल रहा है वैसे वैसे वो अपने अपने तरीके से इस मामले में दुःख जता रहे है और तकलीफ लोगो के सामने भी रख रहे है क्योंकि हार्दिक पंड्या ने अभी हाल ही में जो भी अचीव किया है इस वजह से लोग उनके करीब दिल से आ गये है और उनकी तकलीफ भी अपनी सी ही लगती है इस बात में कोई भी संशय नही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki