इधर पिता का हो गया देहांत, फिर भी मैच खेलता रहा ये आईपीएल का खिलाड़ी

अक्सर लोग खेल को लेकर के इतने जुनूनी होते है और कही न कही वो इसे अपने दिल से लगाकर के खेलते है और इसका अभी हाल ही में उदाहरण देखने में आया है जो कही न कही आपके दिल को भी छू ही जायेगा और आपको काफी ज्यादा सही भी लगेगा कि कोई व्यक्ति खेल को लेकर के इतना भावुक है तो कई दफा आपको ऐसा लगेगा कि किसी के परिवार के साथ ऐसा हो जाए तो कोई ऐसा कैसे कर सकता है? आप मनदीप को तो जानते ही होंगे जो पंजाब किंग्स एलेवन के खिलाड़ी है.

अभी जानकारी ये उनकी ही टीम के ट्विटर हेंडल के माध्यम से मिली है कि मनदीप सिंह जो कि काफी अच्छा परफॉर्म भी कर रहे है गत रात को ही उनके पिता का देहांत हुआ था और उनके निधन की खबर उन तक चली गयी और कही न कही वो टूट गये थे.

ऐसे में कौन खिलाड़ी होता है जो खेल पाता है लेकिन मनदीप का अगले दिन मैच था और उन्होंने यहाँ से जाना स्वीकार नही किया बल्कि ग्राउंड पर गये और खेले और काफी अच्छा खेले उनके हिसाब से अगर देखा जाये. ऐसे में लोग भी ट्विटर पर कह रहे है कि खेल के लिए और अपनी टीम के लिए मंदीप ने अब जो किया है वो अपने आप में काफी बड़ी बात है और ये हर कोई नही कर सकता है.

खैर बाकी तो जो भी है वो हो ही रहा है और खिलाड़ी अपने अपने तरीके से खेल रहे है. मनदीप अभी नए खिलाड़ी है और काफी तेजी के साथ में उभर रहे है. उन्होंने अपने आपको धीरे धीरे बेहतर बनाया है और आगे भी उम्मीद कर रहे है कि उनका प्रदर्शन और भी ज्यादा बढ़िया ही होने जा रहा है. खैर जो भी है ये चीजे क्रिकेट के और

Facebook Comments