2007 T20 वर्ल्ड कप की जीत पर बनने वाली है फिल्म, नाम होगा ‘हक से इंडिया’

हम सभी जानते हैं विश्व क्रिकेट में अपनी साख बनाने के लिए साल 2007 में खेला गया T20 वर्ल्ड कप वर्ल्ड कप में दर्ज कराई गई जीत बहुत ही महत्व रखती है। साल साल 2007 के बाद से ही विश्व क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम का दबदबा बढ़ने लगा था और भारत ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में पूरे विश्व में नए-नए कीर्तिमान क्रिकेट में रचे। साल 2007 की हुई T20 वर्ल्ड कप पर अब फिल्म बनने जा रही हैं।

जी हां दोस्तों क्रिकेट के फैंस के लिए यह बहुत ही खुशी वाली बात है। लंदन स्थित वन वन सिक्स नेटवर्क लिमिटेड ने इस बात की घोषणा की है कि वह जल्द ही साल 2007 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जाएगी। यह फिल्म सौगत भट्टाचार्य के निर्देशन में बनाई जाने वाली है।

वन वन सिक्स नेटवर्क लिमिटेड के सीईओ गौरव बहिरवानी और लंदन में रहने वाले स्टॉक स्पेशालिस्ट इस फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। गौरव बहिरवानी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए साल 1983 के बाद सीधे साथ दो हजार सात एक स्वर्णिम काल रहा। वहीं से वैश्विक क्रिकेट में भारत की टीम का दबदबा पड़ने लगा था इसलिए यह फिल्म क्रिकेट के चाहने वालों के लिए एक त्यौहार के रूप में स्थापित होगी।

इस फिल्म का टाइटल होगा ‘हक से इंडिया’। फिल्म को बनाने को लेकर इस फिल्म के निर्माताओं में काफी उत्साह है और वह बहुत जल्द ही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर प्रसारित भी करेंगे। इस फिल्म में मशहूर म्यूजिक कंपोजर सलीम सुलेमान का म्यूजिक रखा गया है।

Facebook Comments