पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा भारत के साथ-साथ अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को भी T20 में हराएंगे

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बहुत बड़ा बयान दिया है। रमीज राजा ने कहा कि अब तक हम क्रिकेट में भारत को ही निशाने पर रखते थे परंतु आम न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम भी हमारे लिए प्रमुख शत्रु के रूप में रहेंगी।

बता दें कि पिछले सप्ताह न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान में वनडे मैच खेलने के लिए दौरे पर जाने वाली थी तभी अचानक न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया और ऐसा करने के पीछे का कोई कारण भी नहीं बताया। इस बात से पाकिस्तान बहुत आहत हुआ था परंतु उस वक्त पाकिस्तान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई परंतु अब पाकिस्तान ने आग बबूला होकर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल हुआ यू की इंग्लैंड की क्रिकेट टीम भी पाकिस्तान में अगले महीने सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के लिए दौरे पर जाने वाली थी परंतु इंग्लैंड ने वह दौरा रद्द कर दिया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसके लिए सुरक्षा को प्रमुख कारण बताया और आने वाले समय में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों की थकान को भी प्रमुख कारण बताया।

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने बौखलाहट में बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘पहले एक टीम हमारे निशाने पर होती थी, हमारा पड़ोसी (भारत), अब इसमें दो और टीमें जुड़ गई हैं न्यूजीलैंड और इंग्लैंड। इंग्लैंड के दौरे से हट जाने से मैं बहुत निराश हूं, लेकिन इसकी संभावना थी क्योंकि यह पश्चिमी गुट दुर्भाग्य से लामबंद हो गया है और एक-दूसरे का समर्थन करने का प्रयत्न कर रहा है।’

Facebook Comments