IPL की ब्यूटी क्वीन एंकर मयंती लैंगर को रिप्लेस करने जा रही है इस बार ये खूबसूरत बाला

आईपीएल बस शुरू होने ही जा रहे है और इस बार के खेल काफी ख़ास होने वाले है ऐसा मान सकते है क्योंकि ये पहली बार हो रहा है जब पूरे के पूरे आईपीएल गेम्स भारत की जमीन पर नही बल्कि भारत से बाहर दुबई में हो रहे है और इसके लिए स्पेशल परमिशन वहाँ की सरकार आदि से ली भी गयी है.करोना की कंडीशन में काफी दिक्कते जाहिर तौर पर आनी ही थी.

मगर अब खैर जो भी होना था वो तो हो ही गया है पर इस बार के आईपीएल में आप एक और बड़ा बदलाव भी देखने जा रहे है जो शायद आपके लिए अपेक्षित नही रहा होगा. हम बात कर रहे है मयंती लैंगर की जो कि काफी फेमस स्पोर्ट्स एंकर थी.

उन्होंने पहले के आईपीएल सीजन होस्ट किये और उनकी अदा ऐसी थी कि वो लोगो को स्क्रीन पर रोके रखती थी लेकिन इस बार दुखद खबर ये है कि मयंती इस बार के सीजन में होस्ट नही करेगी मगर अच्छी खबर ये भी है कि ब्यूटी की कमी तो इस बार भी नही होने जा रही है और इस बार भी काफी सारे नामी एंकर्स को नियुक्त किया गया है जिनमे से एक नाम रीना डिसूजा का है.

माना जा रहा है कि रीना डिसूजा ही मयंती लैंगर का रिप्लेसमेंट है और वो स्क्रीन पर ग्लैमरस लुक दर्शाएगी. ऊपर से वो काफी ज्यादा खूबसूरत भी है तो जाहिर तौर पर रीना इसमें अच्छे से काम करेगी और ये एक अच्छी बात कही जा सकती है.

हाँ पहले से ही वो स्पोर्ट्स एंकरिंग कर चुकी है तो उतनी ज्यादा चिंता वाली बात नही है कि क्या कैसे होगा मगर फिर भी जो फैन्स मयंती के हुआ करते थे और जिनको लगता था कि स्टुअर्ट बिन्नी की गर्लफ्रेंड को यही पर होना चाहिए तो उनके लिए ये थोडा सा निराशा वाला टाइम जरुर हो सकता है.

Facebook Comments