रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच चल रहे तनाव की खबरों पर रोहित ने बड़ा बयान दिया

टीम इंडिया में फ़िलहाल के दिनों में दो बड़े ही जाने माने और मशहूर क्रिकेटर है जो खेलते भी बढ़िया है, इनकी टीम को अच्छी खासी जरूरत भी है और साथ ही साथ में इन दोनों खिलाडियों की अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. मगर पिछले कुछ माह से कुछ एक खबरे है जो आसमान सर पर उठाये हुए थे और ये खबरे थी दोनों के बीच में झगडे की. खबरे बता रही थी कि रोहित और कोहली के बीच मैच के दौरान झगडे हो रहे है और इनके बीच में कुछ भी ठीक नही है और कोहली तो रोहित को बाहर तक निकलवा देना चाह रहे है.

अब  तक इस पर किसी ने कुछ भी नही बोला था लेकिन आखिरकार मुंह खोला और कुछ ऐसी बाते कही जिसका हम सभी को कही न कही इन्तजार था. रोहित शर्मा ने पीटीआई से इस मामले पर बातचीत के दौरान कहा ‘इस मामले को लेकर के काफी कुछ लिखा गया और लिखा जा रहा है, मैं इसे लेकर के काफी ज्यादा सावधान था.

मगर मुझे इसमें सबसे ज्यादा दुःख तब हुआ जब हमारे परिवार को भी इस मसले में घसीट लिया जाने लगा. मुझे पता है कि विराट को भी ये सब उतना ही बुरा लगा होगा क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इस मामले में घसीट लिया गया था. जब हम लोग वर्ल्ड कप में थे और इस तरह की खबरे छपी तो मैं हंसने लगा लेकिन फिर भी परिवार को इस मामले में शामिल नही किया जाना चाहिए.

‘ रोहित शर्मा ने कही न कही ये बात साफ़ कर दी है कि उनकें और विराट कोहली के बीच में फ़िलहाल सब कुछ ठीक है और कुछ भी गड़बड़ फ़िलहाल तो बिलकुल भी नही है और इस वजह से चिंता करने की भी जरूरत नही है. टीम इंडिया एक प्रभावी टीम है.

Facebook Comments