हार्ट अटैक आने के बाद में हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे गांगुली, अब अस्पताल से आयी बड़ी खबर

आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में सौरव गांगुली अपने जीवन के एक बहुत ही बुरे दौर से गुजरे है जहाँ पर उनको काफी भारी मात्रा में तकलीफ से गुजरना पड़ा है ऐसा कहना भी गलत तो नही होगा. आपको अगर मालूम न हो तो बता दे सौरव गांगुली जो कि टीम इंडिया के काफी धुरंधर खिलाड़ी रह चुके है उनकी तबीयत बिगड़ गयी और फिर अचानक से उनको हार्ट अटैक आ गया था. इसके बाद में हर तरफ इसको लेकर के चर्चाएँ होने लग गयी कि क्या ही होगा?

उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया और डॉक्टर्स ने अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ में काम किया भी है ये तो आपने भी देख ही रखा होगा. कही न कही ये बाते जब लोगो ने भी सुनी तो उनको भी लगा कि ये जो कुछ भी हो रहा है वो हो तो गलत रहा है और गांगुली जैसे महान व्यक्ति के साथ में ऐसा नही होना चाहिए.

इसी बीच एक अच्छी और पोजेटिव खबर भी आ गयी है जो थोडा सा दिल को सुकून देने वाली है. गांगुली की बेटी ने बताया है कि अभी वो खतरे से बाहर है, उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है और साथ ही साथ में एक बात ये भी पता चली है कि वो अब बात वगेरह भी कर रहे है और आपस में बात वात करने का अर्थ यही है कि वो इस दिल के दौरे को झेल गये है और इस मामले में आप ये कह सकते है कि चीजे काफी हद तक सही हुई है.

अब इस खबर के बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग थोड़े शांत महसूस कर रहे है क्योंकि उनके न होने के कारण से ही तो सब इतना कुछ बवाल हो रहा था और जाहिर तौर पर लोग गांगुली को खूब ज्यादा पसंद भी करते है और मानते भी है.

Facebook Comments