धोनी पर सहवाग ने लगाये गंभीर आरोप, सचिन और उनके साथ किया था ऐसा

फ़िलहाल के दिनों में हम लोग देख ही रहे है कि भारतीय क्रिकेट के जगत में काफी ज्यादा और भारी मात्रा में बदलाव देखने को मिले है और ये बदलाव मामूली नही है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी जैसा बड़ा प्लेयर अब मैदान से बहार नजर आ रहा है. ये खबर तो अब जा चुकी है लेकिन अब क्योंकि वो बाहर है तो आरोपों की बौछार भी होगी जिसकी शुरुआत फ़िलहाल वीरेन्द्र सहवाग से होते हुए नजर आ रही है.

वीरेन्द्र सहवाग जो भारतीय क्रिकेट टीम के काफी तेज और जांबाज प्लेयर के तौर पर जाने जाते रहे है उन्होंने क्रिक बज को दिए जा रहे अपने इंटरव्यू के दौरान ही कुछ एक ऐसे खुलासे किये है जो अपने आप में काफी ज्यादा गंभीर है. सहवाग ने बताया कि जब धोनी की कप्तानी में वो लोग खेल रहे थे तब उन्हें कई गलत चीजो का सामना करना पड़ा था.

सहवाग बताते है कि धोनी कई बार टीम में कुछ भी बात नही करते थे और मीडिया में जाकर के कुछ और बोल देते थे जिसके बारे में हमें पता तक नही होता था. उन्होंने मुझे, सचिन को और गंभीर को 2012 में हम तीनो टॉप प्लेयर्स को रोटेशन में खिलाया था और बाहर बिठाया था और वजह ये दी कि हम लोग स्लो प्लेयर्स है. ये बात उन्होंने बाहर जाकर के कह दी जबकि ऐसा नही था.

धोनी के टाइम में मीटिंग में बात ही नही होती थी वो सीधा बहार जाके बोलते थे मुझे उम्मीद है कि कोहली की कप्तानी में अब ऐसा नही होता होगा. रोहित की तो उन्होंने तारीफ की है लेकिन सहवाग के एक्सप्रेशन देखकर के ही मालूम चलता है कि वो धोनी से तो बिलकुल भी खुश नही है एक टाइम में बस साथ में खेल लिए सो खेल लिए. अब मन में दबी बाते बाहर आ रही है.

Facebook Comments