शमी की बेटी ने पहनी सुंदर साड़ी, ऐसा था पापा शमी का रिएक्शन

मोहम्मद शमी को तो हम सभी लोग देखते ही है कि वो कितने ज्यादा गजब के प्लेयर है और उनके खेलने का तरीका भी निराला है.इससे भी ज्यादा ख़ास है उनका व्यवहार जो कि सभी के लिए बड़ा ही नम्र और प्यार से भरा नजर आता है और लोग उनकी इस आदत के काफी ज्यादा कायल नजर आते भी है और ख़ास तौर पर तो शमी हिन्दू मुस्लिम जैसी चीजो से तो ऊपर ही उठे हुए दिखते है इसलिए उनके परिवार  में मिश्रित कल्चर दिखाई देता है.

अभी की ही बात है जब बसंत पंचमी गुजरी थी तो इस दिन हिन्दू धर्म के लोग माँ सरस्वती का पूजा पाठ करते है ताकि उनका आशीर्वाद मिल सके. शमी  की बेटी आयरा भी उस दिन पूजा के मंदिर के पास में फोटो में नजर आ रही है और उन्होंने पीले रंग के कपडे भी पहन रखे है जिसमे शमी की बेटी आयरा बड़ी ही प्यारी लग रही है.

आयरा की इस फोटो को देखकर के शमी ने इसे अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया और कहा ‘बहुत ही प्यारी लग रही हो बेटा, मेरा तुम्हे बहुत सारा प्यार. भगवान् तुम्हे खुश रखे और जल्द ही तुमसे मिलने आ रहा हूँ.’ शमी इन दिनों बाहर है और बेटी से दूर है लेकिन बेटी की ये तस्वीर देखकर के खुदको शेयर करने से रोक नही पाए.

यही वो प्यार है जो कही न कही बताता है कि दोनों के बीच में बेहद ही गहरा रिश्ता है और ये रिश्ता अपने आप में लाजवाब है. शमी अक्सर अपनी के साथ में भी इसी तरह से फोटोज शेयर करते हुए नजर आते है जिसके बाद में कई लोग उन्हें ऐसा न करने की सलाह देते है मगर शमी को इन बातो से कोई फर्क नही पड़ता है और वो करते तो वही है जो उनका दिल करता है.

Facebook Comments