अब सुनील गावस्कर ने धोनी के इस हरकत पर उठाये सवाल, माँगा जवाब

धोनी पिछले लम्बे वक्त से खास कोई पिच पर दिखे नही है मगर फिर भी वो खबरों में तो दिखते ही रहते है. कई बार उनके चाहने वाले उन्हें खबरो में बनाये ही रखते है और कभी उनसे नफरत करने वाले या फिर उन्हें पसंद न करने वाले उन्हें खबरों में बनाये रखते है. वैसे भी धोनी की रिटायरमेंट की चर्चा तो जोरो पर ही है तो ऐसे में उनसे सवाल जवाब भी कुछ ज्यादा ही होंगे.

वैसे इस बार धोनी पर सवाल पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उठाये है. अभी हाल ही में दिए अपने एक बयान में सुनील गावस्कर ने कहा कि कोई इतने लम्बे समय तक खुदको भारत की तरफ से टीम इंडिया की तरफ से खेलने से दूर कैसे रख सकता है? गावस्कर ने धोनी से इसका जवाब माँगा है.

गावस्कर ने कहा कि फिटनेस एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं आपको कुछ भी नही बता सकता. ये सवाल तो खुद धोनी से ही पूछा जाना चाहिए कि आखिर उन्होंने खुदको जुलाई से अब तक क्यों खुदको भारत की तरफ से खेलने के लिए उपलब्ध नही रखा हुआ है? गावस्कर का सवाल कई क्रिकेट प्रेमी वाजिब भी मानते है कि आखिर टीम इंडिया अभी इतने सारे मैचेज खेल रही है और इसके बावजूद धोनी वहां पर मौजूद नही होते है और अपने आपको लगातार ब्रेक पर ही ब्रेक पर बता रहे है तो इसके पीछे भला क्या कारण है?

कई एक्सपर्ट तो इसके पीछे फिटनेस रीजन भी मानते है बाकी तो धोनी जब सब बाते साफ़ करेंगे तब ही कुछ मालूम चल पायेगा. हालांकि अभी अटकले ये लग रही है कि धोनी इस आईपीएल में क्रिकेट वर्ल्ड में वापसी कर सकते है और फिर से खेलते हुए नजर भी आयेंगे. अब ये सब कब होता है और कौन करता है ये तो वक्त ही बतायेगा.

Facebook Comments