मुंबई पुलिस ने रेड करके कल रात पकड़ा था, अब सुरेश रैना ने दिया ये बयान

अभी हाल ही में मुंबई में एक घटना घटित हुई जिसके बारे में दो दिन पहले तो किसी ने सोचा भी नही था. मुंबई के एक नाईट क्लब में देर रात को मुंबई पुलिस ने अचानक से ही रेड की थी और जब ये रेड की गयी तो कई सारे लोग है जो पकडे गये थे इनमे कई बड़े बड़े नाम जैसे गुरु रंधावा, सुजैन खान और सुरेश रैना आदि शामिल थे और इनके खिलाफ बाकायदा केस भी दर्ज किया गया और पुलिस ने कार्यवाही करने की बात कही है.

इसके बाद में सुरेश रैना को लेकर के काफी सवाल उठने लगे कि आखिर वो नाईट कर्फ्यू को तोडकर के देर रात इस तरह से क्लब में पार्टी क्यों कर रहे थे और इस पर फैन्स से लेकर के बाकी सब लोग उनसे जवाब चाह रहे थे जो कही न कही जरुरी भी आप एक तरह से कह सकते है.

इस मामले पर अब रैना की टीम की टीम की तरफ से सफाई देते हुए बयान जारी किया गया कि सुरेश रैना एक शूट के लिए मुंबई में थे और फिर देर रात को उनको एक डिनर के लिए आमंत्रित किया गया था. मुंबई में उनको जो भी स्थानीय प्रोटोकोल है उसकी जानकारी नही थी जिसके चलते ऐसा हो गया. ये जो कुछ भी हुआ उसमे रैना ने सारी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया है और अनजाने में जो भी हुआ है उसके लिए पछ्त्तावा भी है, रैना यानी मैं हमेशा क़ानून का पालन करते है और आगे भी इसी तरह से करना जारी रखेंगे.

ये इस तरह की बात है जो इतना साफ़ कही न कही कर ही देती है कि अभी कुछ भी शांत नही हुआ है और सुरेश रैना को आगे चलकर के इस मामले में उनको और भी कई जगहों पर सफाई देनी पड सकती है. हो सकता है बीसीसीआई भी उनको जल्द तलब करे.

Facebook Comments