इतनी सी बात के लिये दुबई से IPL बीच में छोड़कर आ गये सुरेश रैना, CSK के मालिक का बयान

अभी आपको जानकारी तो अच्छे तरीके से होगी ही होगी कि दुबई में आईपीएल होने जा हरे है और इसके लिए तैयारियां जोर शोर पर होती है क्योंकि ये भारत का सबसे और जाना माना क्रिकेट इवेंट माना जाता है जिस पर लोग अपना एक तरह से सब कुछ न्यौछावर कर देने को तैयार हो जाते है लेकिन हाल ही में इसी खेल की एक टीम यानी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ काफी बुरा हो रहा है. पहले तो इससे जुड़े कुछ लोग करोना पोजेटिव आये और इसके बाद में खबर आयी कि अब सुरेश रैना नही खेल रहे है.

रैना क्यों नही खेल रहे है ये तो किसी को भी मालूम ही नही चल रहा था और इसी बीच में धीरे धीरे करके काफी कुछ है जो अब मालूम चल रहा है. अभी की रिपोर्ट्स की माने तो सुरेश रैना एक होटल के रूम के झगडे की वजह से आईपीएल बीच में छोड़ कर के चले गये.

दरअसल रैना जब होटल में पहुंचे तो वो अपने होटल रूम से संतुष्ट नही थे क्योंकि वहाँ के करोना को लेकर के प्रोटोकॉल उनको अच्छे नही लगे और बालकनी भी प्रॉपर नही थी जिसे लेकर के उन्होंने अपने मेनेजमेंट से झगडा कर लिया और फिर बात इतनी बढ़ गयी कि वो खेल को ही बीच में छोडकर के चल दिये और वापिस इंडिया आ गये. अब सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने तो ये तक कह दिया है कि उनकी तरफ से कोई दबाव नही है जो रहना चाहे वो रह सकता है न रहना चाहे तो न रहे.

वो ये तक कह दे रहे है कि कई बार खिलाडियों के सर पर चढ़ जाता है और वगेरह वगेरह काफी कुछ कहा गया बाकी रैना बिना कुछ कहे ही निकल गये है. ऐसे में टीम को लेकर के भी कई सारी बाते हो रही है कि परफॉरमेंस पर असर पड़ सकता है.

Facebook Comments