क्रिकेटर उमेश यादव के घर गूंजी किलकारी, बेबी ने लिया जन्म

इन दिनों में टीम इंडिया के क्रिकेटरो की लाइफ बस निजी तौर पर काफी अच्छी चीजे ही हो रही है. अभी हाल ही में चहल ने शादी कर ली है, विराट कोहली की पत्नी यानी अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है और वही बात करे एक और बड़ी खुशखबरी की तो वो भे जाने माने क्रिकेटर उमेश यादव ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये सब लोगो को दी है और सब लोग इस वजह से काफी अधिक खुश महसूस कर रहे है. दरअसल उनकी पत्नी भी काफी समय प्रेग्नेंट थी लेकिन ये खबर बाहर लीक नही हो पायी थी.

अभी हाल ही में उमेश यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये घोषणा करते हुए बताया ‘ये एक बेबी गर्ल है’ इसी के साथ में एक प्यारी सी लाइन के साथ में बच्ची का एक फोटो डाला है जो उनका नही है लेकिन उन्होंने ख़ुशी जताने के लिए ये तस्वीर साझा की है.

It’s a girl😘😘😍😘😍😘

Posted by Umesh Yadav on Friday, January 1, 2021

 

उमेश यादव की शादी तान्या वाधवा के साथ में साल 2013 में ही हो गयी थी जो कि पेशे से एक फैशन डिजायनर है और अब हाल ही में उन्होंने बेबी प्लान किया क्योंकि उनके लिए कम्फर्टेबल वक्त शायद यही रहा आखिर वक्त भी तो लॉकडाउन का रहा तो बाहर जाना करना ज्यादा रहा नही, अभी काफी लोग है जो उमेश यादव को इस मौके पर बधाई दे रहे है और उनके लिए काफी ज्यादा खुश भी है क्योंकि ये पल उनकी लाइफ में काफी वक्त के बाद में आया है.

अब जल्द ही बेबी की खूब सारी फोटोज का इन्तजार रहेगा जिसे लेकर के उमेश यादव के फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित भी है. वो लोग चाहते भी कही न कही ये है कि उनके जीवन में उमेश यादव एक महान क्रिकेटर बने और उनके परिवार के लोग भी काफी खुश और स्वस्थ जीवन रहे क्योंकि वो एक अच्छे क्रिकेटर के साथ अच्छे इंसान भी है.

Facebook Comments