विराट ने पीएम को बोला ‘हैप्पी बर्थडे’, बदले में मिला ऐसा जवाब जो विराट ने भी नही सोचा था

अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन गुजरा है और ये दिन देश और दुनिया के लिए एक तरह से उत्सव जैसा था क्योंकि कही न कही जिस तरह से दुनिया भर से मोदी जी को विशेज मिली थी वो अपने आप में एक तरह से अभिभूत कर देने वाली थी. पीएम् ने भी जितने लोगो को हो सके उतने सभी लोगो को अपनी अपनी तरफ से धन्यवाद किया है और ये अपने आप में काफी बेहतरीन समय होता है जब जन्मदिन पर सब लोग आपको विश करते है.

दरअसल जन्मदिन पर क्रिकेट टीम ऑफ़ इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री जी को विश करते हुए लिखा कि आपको जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं अर्पित करते है. इसके साथ में उन्होंने पीएम मोदी को टैग भी किया था जिस पर बदले में विराट को भी बधाई मिल गयी.

प्रधानमंत्री मोदी जी लिखते है धन्यवाद विराट कोहली. मैं आपको और अनुष्का शर्मा को भी बधाई देना चाहूंगा. मैं बिलकुल पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि आप दोनों अच्छे माता पिता बनने वाले है. दरअसल अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है और किसी को भी ये बात का अंदाजा नही था कि मोदी जी को इस बात की जानकारी होगी लेकिन न सिर्फ उन्हें मालूम था बल्कि मौक़ा देखकर के उन्होंने इस कपल को बधाई भी दे दी.

इससे इतना तो पता चलता ही है कि प्रधानमंत्री जी देश में क्या कुछ ट्रेंड में चल रहा है और कितना चल रहा है हर चीज पर ध्यान बनाकर के रखते है. इसी वजह से मोदी जी हर उम्र के वर्ग के लोगो के बीच में काफी ज्यादा फेमस है और लोगो के बीच में वो अपनी पैठ भी बनाकर के रखते हुए है जो कि एक अच्छी बात कही जा सकती है इस बात में कोई भी संशय नही है.

Facebook Comments