रिया से ईडी ने की पूछताछ, हुआ एक और बड़ी हेराफेरी का खुलासा

रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत की कभी प्रेमिका हुआ करती थी उस पर लगातार सरकारी शिकंजा कसता ही चला जा रहा है और कोई भी ये बात समझ नही पा रहा है कि आखिर इन बीते महीनो में ऐसा क्या बड़ा हेर फेर आदि हुआ था? काफी कुछ है जो सामने आने के लिए राहे तलाश रहा है और लग रहा है कि काफी कुछ जल्द ही सामने आ भी सकता है क्योंकि ईडी से लेकर सीबीआई तक इस मामले में इन्वोल्व हो गये है. अभी हाल ही में आपको पता हो तो ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया था.

इस पूछताछ के दौरान वैसे तो रिया ने कई सारी बातो का जवाब खुलकर के नही दिया और जहां तक हो सके सब चीजो को इग्नोर ही किया लेकिन कई बाते है जो हाल ही में खुलकर के सामने आयी है और अभी हाल ही में लगभग ढाई करोड़ के गबन का मामला सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बड़ी बहन के नाम पर पूरे साढे चार करोड़ रूपये का फिक्स्ड डिपोजिट करवाया था और ये काफी बड़ा अमाउंट था लेकिन जब रिया सुशांत की जिन्दगी में आयी तो उसने सीए के साथ मिलकर के पूरे ढाई करोड़ रूपये पार लगा दिये जिसके बाद में उस डिपोजिट में सिर्फ दो करोड़ रूपये ही बचे. अब आप भी समझ सकते है कि ये आरोप किस हद तक गंभीर हो सकते है?

हालांकि रिया से जो भी पूछा जा रहा है वो उन पर तो ना नुकर ही कर रही है और इसमें उनके वकील भी उनको काफी अच्छी और कानूनी सलाह दे रहे है. मगर केन्द्रीय जांच एजेंसियां सारा का सारा सच बाहर लाने में अपनी पूरी जी तोड़ मेहनत लगा रही है जिससे सब साफ़ हो सके.

Facebook Comments