अस्पताल में भर्ती अभिषेक को यूजर ने कहा ‘पिता अस्पताल में भर्ती अब किसके भरोसे खाओगे?’ मिला ये जवाब

अभिषेक बच्चन वैसे तो काफी अच्छे खासे और बड़े सेलेब माने जाते है लेकिन फिर भी एक अच्छा और कामयाब एक्टर न बन पाने की वजह से बहुत ही बड़ी संख्या में कई सारे लोग मिल जाते है जो बस उनको ट्रोल करने में ही लगे रहते है और ये बात अपने आप में सच है. खैर कई बार जब बात हद से आगे निकल जाती है तो उनको इग्नोर भी नही कर सकते है और फिर लोग जवाब देते है, जैसा कि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी किया जब एक व्यक्ति उनके परिवार के ऊपर कमेन्ट पास कर रहा था.

एक महिला यूजर ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए लिखा ‘इन दिनों आपके पिता यानी अमिताभ बच्चन तो अस्पताल में भर्ती है, अब इसके भरोसे बैठकर के खाओगे?’ अभिषेक अक्सर इन बातो को इग्नोर कर देते है लेकिन इस बार उनसे रहा ही नही गया.

अभिषेक ने उसे जवाब देते हुए कहा ‘मैं तो यही प्रार्थना करता हूँ कि आपको हमारे जैसी परिस्थितियों का सामना न करना पड़े. आप हमेशा स्वस्थ और सुरक्षित रहे, आपने जो शुभकामनाये दी उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ.’ अभिषेक बच्चन ने जिस चतुरता के साथ में जवाब दिया और यूजर को एहसास भी करवा दिया कि वो जो भी कह रही है वो ठीक बात नही है वो उनकी हाजिर जवाबी को बताता है.

वही एक बात तो माननी ही पड़ेगी कि अगर एक्टर का एक्टर नही बन पाया है तो इसका अर्थ ये भी किसी एंगल से नही है कि वो फ्लॉप हो गया है या फिर ऐसा कुछ है. इस बात को भी बेहतर तरीके से समझना होगा. खैर बाकी तो जो है सो है ही, धीरे धीरे बच्चन परिवार के लोग भी करोना से ठीक हो रहे है और ये उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर है.

Facebook Comments