Categories: मनोरंजन

उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की आर्थिक हालत खराब, मोटरसाइकिल बेचने की नौबत

अभी इन दिनों में हम लोगो ने देखा है कि लॉकडाउन की वजह से लोगो के काफी ज्यादा व्यापार बंद हुए है और हाल काफी ज्यादा खराब हुए है और कही न कही लोगो की नौकरियां भी गयी ही है जो कि आप लोग भी बेहतर तरीके से जानते है. ऐसे में बॉलीवुड से जुड़े हुए काम भी बंद पड़े हुए है और उनकी इनकम भी काफी कम हो गयी है. मगर जो दावा अभी हाल ही में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने किया है वो तो बिलकुल ही पूरी तरह से चौंका देने वाला है.

आदित्य नारायण ने अपने बयान में कहा है कि इन दिनों उनकी आर्थिक हालत कुछ अच्छी नही चल रही है और उनके खाते में फ़िलहाल सिर्फ और सिर्फ 18 हजार रूपये ही बचे हुए है. वो और उनकी गर्लफ्रेंड जल्द शादी करने के विचार में है लेकिन उनकी हालत सही नही है.

Advertisement

वो कहते है कि अगर सरकार लॉकडाउन को और आगे बढ़ा देती तो भूख से ही बेहाल हो गये होते. मेरी सारी की सारी सेविंग्स खत्म हो गयी है और जो बचत मेने मुचुअल फंड्स में की थी वो भी निकाल ली है. किसी ने भी ये नही सोचा था कि मैं एक साल तक काम नही करूंगा और आराम करूंगा. ऐसा आप तब तक तो नही कर सकते है जब तक कि आप करोड़पति न हो. मेरे लिए ये बड़ा ही कठिन वक्त है, मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रूपये है और मुझे लगता है मुझे अपनी बाइक भी बेचनी पड़ेगी.

Advertisement

खैर कोई भी इस बात को पचा नही पा रहा है कि उदित नारायण के बेटे की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गयी है और अगर ऐसा हाल आदित्य नारायण के साथ में हो रहा है तो फिर बाकियों के साथ में तो न जाने क्या ही हो रहा होगा इस बात की तो कल्पना ही करना सम्भव नही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki