Categories: मनोरंजन

अक्षय कुमार के साथ हर वक्त रहता है उनका ये बॉडीगार्ड, मिलती है इतनी ज्यादा सैलरी

अक्षय कुमार काफी बड़े सुपरस्टार है और उनको लगभग हर कोई जानता ही है और उनका नाम रूतबा सब कुछ काफी बड़ा है इस बात में कोई भी शक नही है पर जितना बड़ा व्यक्ति होता है उसे खतरा भी तो उतना ही बड़ा होता है और इस बात में कोई भी संशय नही है तो फिर एक भरोसेमंद व्यक्ति की भी तो जरूरत होती है और इसके लिए अक्षय कुमार ने चुना हुआ है श्रेयस ठेले को जो कि उनके बॉडी गार्ड है और हर समय उनके साथ में भी रहते है.

उनका काम सिर्फ अक्षय को ही नही बल्कि उनके परिवार के लोगो की सुरक्षा करना भी है जिसे श्रेयस बहुत ही अच्छे से कई सालो से कर रहे है. बात करे पैसे की तो रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार श्रेयस ठेले को सालाना 1.20 करोड़ रूपये देते है, इस हिसाब से मासिक तनख्वाह देखे तो पूरे 10 लाख रूपये बैठती है.

Advertisement

ये पैसा यूँ ही तो नही दिया जाता है श्रेयस ठेले के ऊपर अक्षय की उनकी पत्नी की और आरव की सुरक्षा की जिम्मेदारी रहती है. अब सुबह हो या फिर शाम या फिर चाहे रात हो हर समय वो उनके और उनके परिवार की सुरक्षा करते है और फिर अक्षय कुमार की वैल्यू इतनी तो है ही जितनी कि तनख्वाह वो उनको दे रहे है. श्रेयस काफी ज्यादा फेमस शेरा वगेरह की तरह तो नही है लेकिन फिर भी वो अपनी ड्यूटी अच्छे से करते है.

Advertisement

अक्षय कुमार इन दिनों में खूब सारी फिल्मे कर रहे है और उनकी कमाई आसमान छू रही है पिछले एक साल में उन्होंने 300 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर ली है और ये अपने आप में रिकॉर्ड तोड़ने के जैसा है जो कही न कही बहुत ही शानदार काम हो गया है. अगर हम लोग सही मायनों में बात करते है तो ये बड़ा काम है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki