अपनी बीवी और बच्चो को लेकर लन्दन के लिए निकल गये अक्षय कुमार, ये है वजह

एक लम्बे वक्त से सारे के सारे लोग अपने अपने घरो में बंद हो रखे थे और बॉलीवुड के लोग भी घरो के अन्दर ही बंद हो रखे थे क्योंकि कोरोना जो हर जगह पर फैला हुआ था और ऐसे वक्त में फिर बाहर निकलना सुरक्षित भी तो नही माना जाता है तो इस कारण से सब लोग अपने अपने घरो में थे लेकिन अब काम और सब कुछ पटरी पर लौट रहा है तो सब लोग कही न अखी वापिस अपनी लाइफलाइन पर वापिस आ रहे है. ये एक काफी ज्यादा अच्छी बात कही जा सकती है.

अब बात करे बॉलीवुड की तो यहाँ भी लोग काम पर लौट रहे है. अक्षय कुमार भी अपने आगे की फिल्म की शूटिंग के लिये लन्दन के लिए निकल गये है. वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और अपनी बेटी नितारा को लेकर के निकले थे और उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

दरअसल अक्षय एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अब उस पर काम करना बेहद ही जरूरी था क्योंकि अब काम नही हुआ तो आगे चलकर के काफी ज्यादा घाटा हो सकता था जिसके चलते हुए अक्षय अपने परिवार को लेकर के लन्दन की तरफ़ निकल गये है जहाँ पर वो शूटिंग करेंगे और अपना सारा का सारा काम अच्छे तरीके से पूरा करेंगे. ऐसा करने के बाद में वो वापिस इंडिया लौट आयेंगे. वो चार्टर प्लेन से आना जाना करेंगे क्योंकि कमर्शियल प्लेन तो वैसे भी बंद पड़े हुए है.

बाकी अक्षय के अलावा और भी कई सारे सितारे आदि है जो भी काम के लिए निकल पड़े है. अब इससे एक बात तो समझ आती है कि लोग अब ऐसे वक्त में भी अपने काम को नही छोड़ना या रोकना चाहते अहि और इस वजह से अर्थव्यवस्था को एक बार फिर से शायद जल्दी से जल्दी पटरी पर लाया जा सकेगा.

Facebook Comments