काफी वक्त से कोरोना से जूझ रहे थे अमिताभ, अब उनके बेटे अभिषेक ने दी ये बड़ी जानकारी

अमिताभ बच्चन का हाल पिछले कुछ दिनों में काफी ज्यादा बुरा रहा है क्योंकि न सिर्फ वो बल्कि उनके उनके परिवार के बाकी लोग भी करोना पोजेटिव हो गये थे और इसके बाद से ही फैन्स भी काफी ज्यादा में थे कि आखिर अब सब कुछ ठीक कैसे होगा? हालांकि प्रशासन और अस्पताल काफी सही थे जो सही मौके पर बच्चन परिवार की मदद की और लम्बे वक्त से ये नानावती अस्पताल में भर्ती थे और इलाज चल रहा था. काफी लम्बा वक्त इलाज करवाते करवाते बीत गया. अब इतने वक्त के बाद में एक अच्छी खबर आयी है.

अब एक अच्छी खबर आयी है और ये खबर खुद अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. इसके बाद से ही न सिर्फ बच्चन साहब के फैन्स बल्कि और भी देश भर के कई सारे लोग चैन की सांस ले रहे है कि अब वो घर आ रहे है.

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘मेरे पिता जी की थैंकफुली कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आयी है और अब उन्हें अस्पताल से भी डिस्चार्ज किया जा चुका है. वो अब घर जायेंगे और वही पर ही आराम करेंगे. आप सब लोगो की प्रार्थनाओं और बेस्ट विशेज के लिए बहुत बहुत धन्यवाद’ अभिषेक बच्चन ने कन्फर्म कर दिया है कि अमिताभ बच्चन एक दम ही कोरोना से ठीक हो गये है और ये अपने आप में सुखद आश्चर्य से भरा हुआ है क्योंकि किसी को इसकी उम्मीद तक न थी.

जब बच्चन साहब को ये बीमारी हुई थी तो सब लोग काफी घबरा गये थे क्योंकि एक तो उनकी उम्र ज्यादा है और ऊपर से अमिताभ बच्चन को पहले से कई शारीरिक दिक्कते भी थी जिसके कारण ये समस्या पैदा हुई और कही न कही धीरे धीरे अब चीजे ट्रैक पर आ रही है जो एक अच्छी चीज कही जा सकती है.

Facebook Comments