Categories: मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति में इस लड़की ने बतायी अपनी ऐसी घटना, रोने लगे अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति आप देखते ही होंगे जो टीवी इतिहास के काफी पोपुलर शोज में से एक रहा है और यहाँ पर जो कोई भी प्रतियोगी आदि होते है वो लोगो के दिलो को छू ही जाते है और हर किसी को ये चीज अच्छी भी लगती है कि लोगो के बीच में उनको अपनी पहचान जो मिल रही है. मगर अमिताभ बच्चन के साथ में ऐसा कम बार ही होता है कि किसी कारण से वो शो के बीच में ही भावुक हो गये हो. दरअसल ऐसा इस बार उनके साथ में हुआ है और काफी बड़े स्तर पर हुआ है.

इस बार कोमल टुकडिया जो कि राजस्थान के जोधपुर शहर से आती है वो केबीसी में हॉट सीट पर बैठी थी और उनकी उम्र यही कोई 20 साल के आस पास ही रही होगी. इस दौरान जब वो खेल रही थी तो उन्होंने अपने जीवन के बारे में बताया कि उन्होंने अपनी जिन्दगी में क्या कुछ देखा है?

Advertisement

कोमल बताती है कि जब वो सिर्फ 13 साल की थी तब ही उनके माता पिता ने उनकी शादी तय कर दी थी. उनके यहाँ पर घर वाले जुबान दे देते है कि बड़े होने पर इन दोनों की शादी कर दी जायेगी और 18 होने पर उनकी शादी की बात आगे बढ़ गयी लेकिन कोमल ने तब इन बातो का विरोध किया और समाज का बुजुर्गो का उनको खूब प्रतिरोध झेलना पड़ा लेकिन उन्होंने शादी नही की क्योंकि वो इतनी कम उम्र में शादी करके घर नही सम्भाल सकती थी.

Advertisement

अब जिस तरह से ये बाते बच्चन सरको पता चली तो वो कही न कही भावुक हो गये और उनकी आँखे भीगी भीगी सी साफ तौर पर देखी जा सकती थी. हालांकि कोमल ने खेल काफी अच्छा खेला और वो लगभग साढ़े 12 लाख रूपये केबीसी से जीतकर के गयी है. वो समाज में लडकियों के लिए अच्छे काम करने का इरादा रखती है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki