अब अंकिता लोखंडे ने दिया रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को लेकर बड़ा बयान

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह मामले में काफी कुछ है जो धीरे धीरे सामने आ रहा है और सच सामने आने के बाद से कही न कही लोगो के बीच में एक टेंशन का माहौल भी बना है कि इस मासूम से एक्टर के साथ में ये सब क्या हो गया? जाहिर तौर पर सुशांत के ऊपर कोई तो प्रेशर रहा ही होगा जिसके कारण उसने ये कदम उठाया है और अब सुशांत के परिवार वाले और कई चाहने वाले लोग है जो रिया को इस मामले में दोषी ठहराने की कोशिश कर रहे है. रिया भी अपनी सफाई में काफी कुछ कह चुकी है लेकिन वो सब अपर्याप्त सा ही नजर आता है.

इन सबके बीच में सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे का बयान है जो काफी ज्यादा बातो को थोडा थोडा क्लियर करते हुए नजर आता है. अंकिता लोखंडे ने अपने लेटेस्ट बयान में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट दोनों को ही लेकर के जिक्र किया है.

अंकिता कहती है कि जब तक वो और सुशांत एक दुसरे के साथ में थे तब तक सुशांत और महेश भट्ट के बीच में कोई भी रिश्ता नही था. रिया और महेश भट्ट की बोन्डिंग के बारे में मुझे कुछ ज्यादा पता नही है. शायद रिया ने ही सुशांत को उनसे मिलवाया हो या फिर कोई कनेक्शन रहा हो. मैं इस बारे में कुछ कह नही सकती क्योंकि पूरी जानकारी नही है.

अंकिता की बातो से इतना तो साफ़ हो जाता है कि कही न कही महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में कुछ तो ऐसा है जिसको अब बाहर आने से रोका जा रहा है और कही न कही ये चीज सुशांत को न्याय मिलने में भी बाधक हो सकती है. इसी के चलते हुए बिहार पुलिस जांच करने में अपना पूरा का पूरा जोर लगा रही है.

Facebook Comments
loading...