अनुष्का शर्मा ने बतायी इतनी कम उम्र में ही विराट कोहली से शादी कर लेने की वजह

सेलेब्रिटीज होने के बाद लोगो की कोई निजी जिंदगी नही रह जाती ऐसा कहा जाता है। उनकी प्रोफेशनल से लेकर निजी जिंदगी तक लोग सब जानना चाहते हैं और उनका लिया हर कदम लोगो को अपनी तरफ भरपुर आकर्षित ही नही करता बल्कि कितने ही लोग नकल भी करते हैं। ऐसा ही एक परफैक्ट कपल विराट अनुष्का भी हैं, जिन्हें उनके फैन्स विरुष्का भी कहते हैं।

इन दोनों की शादी को तीन साल हो चुके हैं और इस जोड़ी की लोकप्रियता साल दर साल बढ़ती ही जा रही है। कितने ही लोग इन दोनों को आदर्श कपल के तौर पर देखते हैं और इनकी तस्वीरों से लेकर इनसे जुड़ी खबरों के लिये इन्हें बराबर फॉलो करते हैं।

बताते चले अनुष्का विराट ने इटली में एक लिमिटेड़ फंक्शन में 2017 में शादी की थी जिस से उन दोनों के फैन्स के साथ साथ मीडिया भी काफी हैरान था। अनुष्का ने 29 साल की उम्र में शादी की जो बॉलीवुड में काफी कम मानी जाती है और तो और अपने करियर के सबसे ऊंचे पॉइंट पर रहकर शादी करना भी सही नही ठहराया जाता। इस बारे मे जब अनुष्का से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक सामान्य भारतीय लड़की की तरह उन्हें भी शादी और जीवन जीना था।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि विराट से मिलकर उन्हें लगा जैसे उनकी खोज पूरी हुई और तो और दोनो की केमिस्ट्री भी जम गई। बताते चले दोनो एक एड की शूटिंग पर मिले, दोस्ती हुई और फिर एक परफेक्ट कपल बन गए। बीते सालों में अनुष्का ने कोई फ़िल्म नही की है और आगे भी ऐसी कोई न्यूज नही मिल रही है। और तो और, उनकी लास्ट फ़िल्म जीरो भी फ्लॉप रही। तो फिलहाल उनके फैन्स को इस मामले में निराशा ही हाथ लगने वाली है पर उम्मीद तो अभी भी कुछ बाकी है.

Facebook Comments