गोविंदा की भांजी के साथ नौकर ने की ऐसा घटिया काम करने की कोशिश, हुआ खुलासा

गोविन्दा को तो हम लोग जानते ही है आखिर वो एक बहुत ही बड़ा और मशहूर नाम है इस बात में कोई भी शक नही है. गोविंदा के फैमिली से भी इस इंडस्ट्री में कई सारे लोग है ये बात भी हम लोग बखूबी समझते है मगर हाल ही में उनकी ही भांजी से जुडी हुई एक बात ऐसी सामनें आयी है जिसने सभी को अन्दर तक हिलाकर के रख दिया है. आप अगर बिग बॉस देखते है तो फिर आपको ये भी मालूम ही होगा कि इन दिनों गोविंदा की भांजी बिग बॉस का हिस्सा बननी हुई है और वो काफी अच्छा खेल भी रही है.

बिग बॉस के दौरान सभी को ये टास्क दिया था कि वो लोग अपने जीवन के बारे में कुछ ऐसी बाते बताये जिससे वो बड़ी ही मुश्किल से उभर पाए हो. इस दौरान गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपनी जिन्दगी की ऐसी बाते बतायी जिसने सभी को इमोशनल कर दिया. आरती सिंह बताती है कि ये तब की बात है जब वो महज 13 साल की थी और उस वक्त आरती घर में एक दिन अकेली थी.

अकेली होने के कारण नौकर ने उसे देखा और उसकी नीयत बिगड़ गयी. नौकर आरती के करीब आया और उसके साथ में घटिया काम करने की कोशिश की लेकिन आरती किसी तरह से वहां से भाग निकली और घर कूदकर के निकली. आरती ने बाद में अपने घर वालो को ये बाते बतायी और उन्होंने इस पर एक्शन लिया.

आरती को इस सदमे से बाहर निकलने में उनकी माँ और भाई अभिषेक कृष्णा ने खूब मदद की थी जिसकी बदौलत आज वो यहाँ पर सही सलामत खडी है. आरती का यहाँ पर होना अपने आप में काफी ज्यादा मायने रखता है क्योंकि वो बिग बॉस को जीतने वाले दावेदारों में से एक है जो काफी बेहतरीन है.

Facebook Comments