सोनू सूद के खिलाफ केस दर्ज, जल्द हो सकती है बड़ी कार्यवाही

सोनू सूद लोगो के दिलो में हीरो वाली जगह बना चुके है क्योंकि जिस तरह से वो लाखो लोगो की अकेले ही मदद कर रहे है वो अपने आप में एक मिसाल के रूप में ही देखा जा सकता है लेकिन दिक्कत तो तब खड़ी हो जाती है जब उनके ऊपर भी कुछ एक आरोप लग जाए और वाकई में कुछ एक आरोप लगे है और उस पर शिकायत भी दर्ज की गयी है. दरअसल सोनू सूद पर एक कानूनी रूप से गलत काम करने का आरोप लगाया है और ये आरोप किसी और की तरफ से नही बल्कि बीएमसी की तरफ से है.

रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है जिसके अनुसार सोनू सूद अभी एक होटल चलाते है जो कि मुंबई शहर में ही है और वो होटल कानूनी रूप से गलत है क्योंकि वो एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसमे रहने का अधिकार होता है.

मगर उन्होंने इसमें होटल चला रखी है जिससे कि वो इनकम भी जनरेट कर रहे है तो इसका अर्थ यही है कि सोनू सूद ने कानूनी रूप से गलत काम किया है. हालांकि अभी ये सिर्फ और सिर्फ आरोप भर है इसमें तथ्य खुलकर किए सामने नही रखे गये है और जब तक वो सामने सही से नही आते है तब तक इस मामले में कुछ भी कहना गलत ही होगा.

अभी फ़िलहाल सोनू सूद या फिर उनके किसी भी टीम के व्यक्ति की तरफ से कोई भी बयान नही आया है मगर उम्मीद कर सकते है कि वो जल्द ही आ जाएगा क्योंकि अभी वो पब्लिक की नजर में हीरो हो चुके है और वो अपनी इस बेहतरीन छवि को इस तरह के केसेज के चलते हुए गंवाना तो बिलकुल भी पसंद नही ही करेंगे. मगर ये चीजे कब साफ़ होती है ये वक्त बतायेगा.

Facebook Comments