इस तरह होती है बॉलीवुड की नाईट पार्टियाँ, रात भर नाचने के बाद होते है ऐसे काम

बॉलीवुड की दुनिया भर में ही नही बल्कि देश भर के लोगो के दिलो में अपनी एक विशेष छवि है और लोग उनकी तरह होना और बनना चाहते है क्योंकि वहां पर आकर्षण है, ग्लैमर है और लोगो के द्वारा इसे खूब ज्यादा पसंद किया भी जाता रहा है जो आप लोग भी देखते ही होंगे लेकिन अगर हम लोग बात करते है इनके जीवन की तो फिर ये काफी सारी पार्टियों में ही ज्यादा बीतते हुए हम लोगो को नजर आता है और ये आप भी कई बार महसूस भी करेंगे.

आम तौर पर बात करे पार्टीज की तो बॉलीवुड की ज्यादातर पार्टियाँ कपूर परिवार के यहाँ, मलाइका और अमृता अरोड़ा के यहाँ, करन जौहर के यहाँ पर या फिर मनीष मल्होत्रा के यहाँ पर होती है जहाँ पर एक से बढकर के एक सितारे दस्तक देते है जो अपनी महँगी और लग्जरी गाडियों को लेकर के आते है.

यहाँ पर कई दफा केक कटते है, गोसिप होती है, लोग अपने लिए कनेक्शन बनाते है ताकि फिल्मो में जगह मिले और फिर जाम भी छलकते है. ये होना तो काफी आम बात है. कई तस्वीरे ऐसी देखने में आती रही है जिसमे पीकर के कई लोग टुन्न हुए दिखाई देते रहे है. फिर पार्टीज में काफी अमेरिकन रियालिटी नजर आती है जैसा हॉलीवुड की पार्टियों में होता है वैसा ही कुछ नजारा यहाँ पर भी देख पाते है.

वही बात करे स्टार किड्स की तो ये लोग अपना अलग एन्जॉय करते है जैसे शाहरुख के बेटे की नव्या नवेली से अच्छी दोस्ती है तो ये लोग अपना अलग ही एन्जॉय करते है और इस तरह से कई सारे स्टार किड्स आपस में ही एन्जॉय करते है और इनकी केमेस्ट्री आपस में बन जाती है तो एक दुसरे को डेटिंग करने की शुरूआत भी इन पार्टीयो के माध्यम से हो जाती है.

Facebook Comments