बड़ी मुसीबत में फंस गये सैफ और करीना, बचाव के लिये घर पर लगायी गयी पुलिस

सैफ अली खान वैसे तो अपने स्टारडम के चलते खूब फेमस है और सही मायनों में अगर हम देखते है तो वो विवादों से दूर ही रहते है लेकिन आज की डेट में जहाँ पर फिल्म और बॉलीवुड होते है वहाँ पर परेशानियां खड़ी हो ही जाती है और इन दिनों में इस तरह की दिक्कत से अभिनेता सैफ अली खान जूझ रहे है जिसके चलते हुए उनके घर पर पुलिस तक लगानी पड़ी है और ये मामला कोई छोटा नही बल्कि काफी ज्यादा बड़ा और गंभीर है ये बात तो अधिकतर लोग समझ ही रहे होंगे.

दरअसल अभी हाल ही में सैफ अली खान स्टारर एक वेब सीरीज आयी है जिसका नाम है तांडव और इस वेब सीरीज में काम अच्छा हुआ है लेकिन सैफ पर आरोप लगा है कि उन्होंने इसमें हिन्दू धर्म का आदर नही किया है जिसके चलते हुए लोगो की भावनाओं को ठेस भी पहुंची है.

अब ये एक ऐसी स्थिति है जिसमे कही न कही उनके लिए समस्या हो सकती है इस मामले में तांडव की पूरी टीम के खिलाफ ऍफ़आईआर भी दर्ज हुई है और साथ ही साथ में केंद्र ने भी नोटिस भेजा है. मगर दिक्कत फिर ये भी है कि उनके खिलाफ लोग सड़क पर आकर के भी प्रदर्शन कर रहे है और ऐसे में कुछ भी अनहोनी घटना हो सकती है जिससे एहतियात के तौर पर सुरक्षा के लिए सैफ और करीना के घर के बाहर पुलिस तैनात की गयी है.

मामला काफी ज्यादा बढ़ गया है और अभी तक सैफ या तांडव की टीम की तरफ से कोई भी संतोषजनक बयान आया नही है तो कही न कही ये समस्या तो पैदा करने वाला है ही, अब ऐसे में आगे चलकर के क्या कुछ होता है और कोर्ट में मामला जाएगा इतना तो लगभग तय ही है ये बात आप समझ रहे होंगे.

Facebook Comments