तान्हा जी और छपाक की रिलीज को तीन दिन पूरे, तान्हा जी की कमाई छपाक से तीन गुना ज्यादा

इन दिनों बॉलीवुड पर अगर हम नजर डालते है तो फ़िलहाल सबसे बड़ा कम्पीटीशन कही पर चल रहा है तो वो चल रहा है दो फिल्मो के बीच में और ये फिल्मे है छपाक और तान्हा जी. छपाक में दीपिका लीड रोल में है जबकि तान्हा जी में अजय देवगन बहुत ही शानदार अभिनय कर रहे है जिसके लिए उनकी तारीफ़ भी की जा रही है लेकिन दोनों ही फिल्मे अच्छी होने के बावजूद अभी तक इनकी कमाई के अन्दर जमीन और आसमान का फर्क आ चुका है और इसके पीछे भी कई सारे फैक्टर काम करते है इस बात को टाला नही जा सकता है.

सबसे पहले बात करे अगर हम छपाक की तो इस फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ रूपये जबकि दुसरे दिन 6.90 करोड़ रूपये की कमी की और हफ्ते के आखिरी दिन यानी शनिवार को फिल्म ने मामूली बढ़त के साथ 7.35 करोड़ रूपये का व्यपार किया. फिल्म ने कुल मिलाकर के 19.02 करोड़ रूपये का कारोबार किया है.

वही बात करे अगर हम तान्हा जी की तो इस फिल्म के आगे दीपिका की छपाक कही भी नही ठहरती. फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ और दुसरे दिन पूरे 20.57 करोड़ की कमाई कर डाली जबकि बात करे आखिरी दिन यानी रविवार की तो इस दिन फिल्म की कमाई जबरदस्त उछाल के साथ 26.08 करोड़ रूपये पर जा पहुँची. हिसाब से तान्हा जी फिल्म ने इस वीकेंड पर पूरे 61.75 करोड़ रूपये का कारोबार किया है और ये दीपिका की फिल्म छपाक से लगभग चार गुना ज्यादा है.

दीपिका की फिल्म की पब्लिसिटी तान्हा जी से ज्यादा की गयी थी लेकिन इसके लिए नेगेटिव पब्लिसिटी का सहारा लिया गया जो कही न कही बैक फायर कर गयी और इसी कारण से इस फिल्म की कमाई आज तान्हा जी से लगभग चार गुना कम है और ये तान्हा जी फिल्म के लिए भी बहुत ही बड़ी उपलब्धि ही कही जा सकती है.

Facebook Comments