टीवी जगत के मशहूर अभिनेता आशीष राय का निधन, आखिरी दिनों में इलाज का पैसा तक नही था

इस बीते समय में टीवी जगत ने कई सारे लोगो का जाना देखा है और कही न कही ये बहुत ही बुरा होता है जब कोई इस तरह से चल जाता है. अभी हाल ही में एक ऐसी ही खबर एक बार फिर से आयी है और एक जाने माने चर्चित एक्टर को लेकर के आयी है जिनको आपने कई शोज में देखा ही होगा. हालाँकि कई लोग इन्हें चेहरे से जरुर पहचानते है लेकिन इनका नाम कम लोग जानते थे. इनका नाम आशीष राय था और टीवी इंडस्ट्री में ये दशको से काम कर रहे थे.

आशीष रॉय की हालत काफी ज्यादा खराब चल रही थी लम्बे समय से उनकी तबीयत खराब थी और उनकी दोनों ही किडनियां फेल हो गयी थी जिसके चलते हुए वो लगातार अपस्ताल में ही भर्ती थी. अब अंत में उन्होंने हार मान ली और अपने प्राण त्याग दिए. उनके जाने से सन्नाटा पसर गया है.

आशीष रॉय के अंतिम दिनों का समय बहुत ही तकलीफ से भरा हुआ गुजरा था. आशीष रॉय का सारा पैसा देखते ही देखते इलाज में खर्च हो गया और आखिर में ऐसी नौबत आ गयी कि उनके पास में डायलसीस करवाने का पैसा तक नही बचा था जिसके बाद में उन्होने बाकायदा फेसबुक के ऊपर इसको लेकर के पोस्ट भी की थी जिसके बाद में उनको कई लोगो ने उनको बाकायदा इंडस्ट्री से आकर के मदद भी की थी लेकिन उनको बचाया नही जा सका.

आशीष रॉय ने अपने करियर के दौरान जीनी और जूजू से लेकर ससुराल सिमर जैसे कई सारे शोज है जिनमे काम किया है और ये सारे शोज अपने आप में काफी यादगार रहे. आशीष रॉय की एक्टिंग स्किल्स की आज भी आपको कई लोग है जो आपको तारीफ़ करते हुए मिल जायेंगे और कही न कही ये बहुत ही अच्छी बात भी है कि लोगो ने हुनर को पहचाना तो सही.

Facebook Comments