फराह खान करना चाहती थी करण जौहर से शादी, प्रपोज करने पर मिला ऐसा जवाब

फराह खान को तो हम लोग जानते ही है और काफी अच्छे तरीके से जानते है जो बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर और प्रोडूसर है. अब वैसे तो उनके नाम कई जगहों पर जुड़े है लेकिन एक बार फराह का नाम ऐसी जगह पर भी जुडा है जहाँ पर कोई सोच ही नही सकता है और वो नाम है करण जौहर और ये सुनकर के आपको हैरान होने की जरूरत नही है क्योंकि बात अपने आप में सच ही है और ये अभी कीं ही बल्कि काफी पहले की घटना है जिस पर अभी इन दिनों में चर्चाएँ काफी अधिक तेज हो गयी है.

ये बात तब की है जब कुछ कुछ होता है फिल्म की शूटिंग चल रही थी और उसी शूट के दौरान फराह देर रात को करन के कमरे में पहुँच गयी थी और उससे कहने लगी कि उसके कमरे में भूत है और वो डर रही है.

बात सिर्फ यही पर ही नही रुकी बल्कि फराह खान ने करण जौहर को प्रपोज भी कर दिया और जब बात जवाब देने की आयी तो फिर करण ने टेक्निकल प्रोबलम का हवाला देते हुए मना ही कर दिया. करण ने कहा कि टेलीविज़न का टावर चलना भी चाहिए इसलिए मेने कहा कि बेहतर है टीवी ही बंद कर दो. अब करन के कहने का मतलब तो आप  समझ ही गये होंगे और इतना सब होने के बाद में टूटा दिल लेकर के फराह खान अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ गयी.

वैसे भी अगर कोई किसी को नही मिलता है तो इसका मतलब ये भी तो नही है कि सब कुछ खत्म हो चुका है. हर किसी के लिए कोई न कोई किसी रूप में ख़ुशी लेकर के आता ही है और जिंदगियां यूँ कभी भी थमती नही है जो आप भी जानते और बहुत ही अच्छे तरीके से समझते भी होंगे.

Facebook Comments