प्रेमी से गर्भवती होने के बाद युवती पहुंची थाने, पुलिस कर्मियों ने थाने में ही करवा दी दोनों की शादी

बिहार के गया से एक युवती के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एक युवती ने को उसके प्रेमी ने अपने जाल में फंसा कर और शादी का वादा कर कर गर्भवती कर दिया और फिर बाद में शादी करने से मुकर गया। युवती अपनी शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची तो उसकी शिकायत पर पुलिसकर्मियों ने हम दोनों की शादी थाने में ही करवा दी।

बिहार की गया में रहने वाली शिवानी अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गई थी। वहीं पर उसकी मुलाकात नीतीश नाम के एक युवक से हुई थी। दोनों में धीरे-धीरे दोस्ती होगी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। नीतीश ने शिवानी बड़े-बड़े वादे किए और उसके साथ संबंध बनाए। बाद में जब शिवानी गर्भवती होगी तो नीतीश ने उससे शादी करने के लिए इंकार कर दिया।

नीतीश की बेवफाई से गुस्सा होकर शिवानी सीधे महिला थाने पहुंच गई। महिला थाने में उस समय देश के 75 व स्वतंत्रता दिवस का समारोह चल रहा था। समारोह समाप्त होते ही तुरंत शिवानी अपनी शिकायत लेकर थाने में पहुंची। महिला थाने की महिला पुलिसकर्मियों ने शिवानी की शिकायत लिखी और नीतीश को तुरंत थाने में बुलाया गया।

पुलिस स्टेशन से फोन आते ही नीतीश हड़बड़ा गया और पुलिस स्टेशन पहुंचा। शिवानी के घर वाले नीतीश से उसकी शादी करवाने के लिए सहमत थे क्योंकि उनके सामने बेटी का भविष्य था। जैसे ही उनको पता चला था कि बेटी गर्भवती है तो वह सारे काफी परेशान हो गए थे। परंतु नीतीश शिवानी से शादी करने के लिए आनाकानी कर रहा था। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे समझाया और पुलिस स्टेशन में ही उन दोनों का विवाह कर दिया गया।

Facebook Comments