डायरेक्टर हंसल मेहता ने बताया कंगना के साथ फिल्म करने का अनुभव खराब, सेट पर करती थी ऐसे ऐसे काम

कंगना रनौत अक्सर ही कुछ न कुछ कारणों के चलते हुए चर्चा में बनी रहती है और लोग इस पर काफी ज्यादा बात भी करते है और कही न कही इस कारण से ही लोगो को कंगना से प्रॉब्लम भी हो ही जाती है. अब हाल ही की बात ही कर लीजिये. डायरेक्टर हंसल मेहता जो कि इंडस्ट्री के सबसे रेपुटेड नामो में से एक गिने जाते है  उन्होंने भी कंगना को लेकर के अपनी बाते सामने रखी है और उनकी माने तो कंगना के साथ में उनका काम करने का अनुभव काफी अधिक दर्दनाक किस्म का ही रहा है.

हंसल मेहता कहते है कि कंगना के साथ में उन्होंने सिमरन फिल्म की थी और जब फिल्म की शूटिंग होती थी तो कंगना सारी शूटिंग का चार्ज खुद ही ले लेती थी ये ऐसी फिल्म है जिसे लेकर के वो सोचते है कि काश उन्होंने ये फिल्म बनाई ही न होती.

कंगना ने सेट पर सारा चार्ज खुद ही ले लिया था और वो डायरेक्टर्स को भी डायरेक्शन देने लग गयी थी. वो बस अपनी मनमानी चलाती थी और इससे फिल्म पर प्रभाव पड़ता ही है. फिल्म के बाद में उनको पैसे की भी दिक्कत हो गयी और फिर मेंटल हेल्थ पर असर पड़ने लगा. इसके बाद में वो ये कहते है कि उनके मन में कंगना को लेकर के कोई कडवाहट नही है और सेट से बाहर जब वो होती थी तो वो अलग इंसान होती थी और मैं उनकी कम्पनी को खूब एन्जॉय करता था.

अब ये बाते हंसल मेहता जो कभी विवादों में नही पड़ते है उन्होंने कही है तो फिर जाहिर तौर पर इन बातो में कुछ वजन तो है और ऐसे में क्या कंगना अपनी तरफ से कुछ सफाई पेश करती है या फिर कुछ कहने की इच्छा नही रखती ये तो अब वो खुद ही जानती है.

Facebook Comments