Categories: मनोरंजन

डायरेक्टर हंसल मेहता ने बताया कंगना के साथ फिल्म करने का अनुभव खराब, सेट पर करती थी ऐसे ऐसे काम

कंगना रनौत अक्सर ही कुछ न कुछ कारणों के चलते हुए चर्चा में बनी रहती है और लोग इस पर काफी ज्यादा बात भी करते है और कही न कही इस कारण से ही लोगो को कंगना से प्रॉब्लम भी हो ही जाती है. अब हाल ही की बात ही कर लीजिये. डायरेक्टर हंसल मेहता जो कि इंडस्ट्री के सबसे रेपुटेड नामो में से एक गिने जाते है  उन्होंने भी कंगना को लेकर के अपनी बाते सामने रखी है और उनकी माने तो कंगना के साथ में उनका काम करने का अनुभव काफी अधिक दर्दनाक किस्म का ही रहा है.

हंसल मेहता कहते है कि कंगना के साथ में उन्होंने सिमरन फिल्म की थी और जब फिल्म की शूटिंग होती थी तो कंगना सारी शूटिंग का चार्ज खुद ही ले लेती थी ये ऐसी फिल्म है जिसे लेकर के वो सोचते है कि काश उन्होंने ये फिल्म बनाई ही न होती.

Advertisement

कंगना ने सेट पर सारा चार्ज खुद ही ले लिया था और वो डायरेक्टर्स को भी डायरेक्शन देने लग गयी थी. वो बस अपनी मनमानी चलाती थी और इससे फिल्म पर प्रभाव पड़ता ही है. फिल्म के बाद में उनको पैसे की भी दिक्कत हो गयी और फिर मेंटल हेल्थ पर असर पड़ने लगा. इसके बाद में वो ये कहते है कि उनके मन में कंगना को लेकर के कोई कडवाहट नही है और सेट से बाहर जब वो होती थी तो वो अलग इंसान होती थी और मैं उनकी कम्पनी को खूब एन्जॉय करता था.

Advertisement

अब ये बाते हंसल मेहता जो कभी विवादों में नही पड़ते है उन्होंने कही है तो फिर जाहिर तौर पर इन बातो में कुछ वजन तो है और ऐसे में क्या कंगना अपनी तरफ से कुछ सफाई पेश करती है या फिर कुछ कहने की इच्छा नही रखती ये तो अब वो खुद ही जानती है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki