Categories: मनोरंजन

जब खुदको कमरे में बंद कर कई दिनों तक रोती रहती थी जूही चावला, क्या हुआ था ऐसा

जूही चावला को तो हम सब लोग जानते ही है कि वो इंडस्ट्री की बहुत ही जानी मानी और पोपुलर अभिनेत्रियों में से एक रही है. जिस तरह से जूही ने अपने करियर में कई बड़े बड़े कीर्तिमान स्थापित किये और फिल्मे की वो काफी बढ़िया रही है लेकिन हर किसी की लाइफ में कुछ न कुछ कभी न कभी डाउन फॉल आते रहे है और ऐसे ही जूही चावला की लाइफ में भी आते रहे है और कभी इनके कारण जूही तकलीफ में डूब गयी तो कभी उन्होंने खुदको बहुत ही अच्छे तरीके से संभाल भी लिया.

जूही ने अपने अभी हाल ही के इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पहले राजा हिन्दुस्तानी और दिल तो पागल है जैसी फिल्मे करने से मना कर दिया था और बाद में ये फिल्मे करिश्मा कपूर ने की जो सुपर हिट हो गयी ये एक तरह से उनके लिए बेडलक जैसा ही था.

Advertisement

अब बात यही पर नही रूकी जूही ने खुदने जो फिल्मे की थी वो एक के बाद में एक फ्लॉप होती चली गयी, वो फिल्मे चली ही नही और ये ही चीज जूही चावला को चुभने लगी थी. जूही बताती है कि जब फिल्म रिलीज होती और नही चलती थी थी वो वो एकदम चिडचिडी हो जाती थी और बस कमरा बंद करके रोने लगती थी जिससे जूही को काफी ज्यादा तकलीफ भी होती थी और लगता था कि शायद रोने से भगवान मेरी सुन ले और मेरी फिल्म चलवा ले.

Advertisement

खैर बाद में तो जूही की शादी हो गयी और जय से शादी के बाद में वो धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर होती चली गयी और जूही एकदम पारिवारिक महिला के तौर पर उभरी और शायद वो इस जिन्दगी को ज्यादा हंसी और ख़ुशी के साथ में जी भी पा रही है इस बात में कोई भी शक नही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki