Categories: मनोरंजन

अब तक 4 शादियाँ कर चुके है कबीर बेदी, 70 की उम्र में की 26 साल छोटी महिला से शादी

अभिनेता कबीर बेदी को तो आप जानते ही होंगे जो एक लम्बे वक्त से लोगो के दिलो दिमाग में छाये रहे है जो भी लोग इंडियन फिल्मे देखने के शौक़ीन रहे है और उन्होंने कही न कही उनका जिक्र एक नही बल्कि कई बार सुन रखा होगा आखिर कबीर बेदी नाम ही कुछ ऐसा रहा है कि हर कोई उनको जानता है. उन्होंने अपने लाइफ में कुल चार शादियाँ की है. पहली शादी उनकी प्रतिमा बेदी से हुई थी जो 1969 में हुई थी और उसके कुछ साल बाद कुछ साल बाद ही उन दोनों का तलाक हो गया.

इसके बाद में उन्होंने अगली शादी सुजेन हम्प्रेस से अमेरिका में की थी जो कि वही की मॉडल थी और उससे उन्हें एक बच्चा एडम बेदी भी हुआ लेकिन ये शादी भी नही चली. इस शादी को लेकर के कई लोग कन्फ्यूज रहते है कि ये लोग कानूनी शादी किये थे भी या नही? वही अगली शादी उन्होंने निक्की बेदी से की थी ये भी एक दशक ही चली.

Advertisement

वही अब जाकर के उन्होंने अगली शादी 2016 में की थी जब वो पूरे 70 साल के हुए और इस बार उन्होंने प्रवीण दोसांझ से शादी की जो लगभग 45 साल की है और इन दोनों के बीच में पूरे 26 साल के आस पास का गैप रहा और दोनों की शादी अभी भी चल रही है और ऐसा लग रहा है कि फ़िलहाल ये दोनों काफी खुश है और कबीर बेदी को इस उम्र में एक साथी की जरूरत भी थी जो थोड़ी जवान हो और उनकी केयर कर सके तो वो उनको मिल गयी है.

Advertisement

करियर की बात करे तो कबीर बेदी का प्रोफेशनल करियर काफी बढ़िया रहा है. उन्होंने संदोकन, ओक्टोपसी और मोहनजोदारो जैसी फिल्मो में काम किया है और वो एक आइकोनिक एक्टर के रूप में मशहूर रह चुके है जो उनको सबसे ख़ास और सबसे बढ़िया बना देता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki