ड्रग केस में आया दीपिका पादुकोण का नाम, कंगना ने ट्वीट कर दी ऐसी प्रतिक्रिया

इन दिनों एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड का एक बहुत ही बड़ा हिस्सा आ रखा है और इसके पीछे का कारण है ड्रग्स से जुड़े हुए वो लिंक जो दिन ब दिन काफी ज्यादा खुलकर के सामने आ रहे है और इससे बहुत से लोगो को आने वाले वक्त में दिक्कत आ सकती है ऐसा माना जा रहा है. अगर अभी की बात करे तो रिया के बड़ा में जया शाह और श्रुति मोदी के नाम आये. इसके बाद में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम भी आने लगे.

वही अब हाल ही में श्रद्धा कपूर का जिक्र तो हुआ ही लेकिन दीपिका पादुकोण से जुडी हुई एक ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हुई है जिसमे वो माल शब्द का उपयोग करते हुए नजर आ रही है और ये ऑडियो रिकॉर्डिंग यहाँ पर सवाल खड़े कर रही है. हालांकि अभी इस पर दीपिका की तरफ से कुछ कहा नही गया है.

मगर कंगना ने तुरंत इस पर रियेक्ट करते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा कि ‘मेरे बाद में रिपीट करे, डिप्रेशन तो नशीली दवाओं के उपयोग का परिणाम होता है. वो बड़े और उच्च समाज के लोग जो स्टार के अमीर बच्चे होने के दावे करते है और उनकी परवरिश अच्छी होती है, वो अपने मेनेजर से क्या कहते है? माल है क्या?’ ये कंगना ने ट्वीट दीपिका पादुकोण के उस ऑडियो को लेकर के किया है जिसमे वो अपने मेनेजर से माल है क्या बोलते हुए सुनाई दे रही है, हालांकि अभी तक इस ऑडियो की पुष्टि नही हो सकी है मगर अभी से रिएक्शन आने शुरू हो गये है.

ऐसे में अभी फ़िलहाल तक इस पर कोई कुछ भी कहने से बच रहा है और एनसीबी को लेकर के संभव है कि वो जल्द ही इनको भी पूछताछ के लिए बुलाये और बाते काफी ज्यादा आगे तक जा सकती है

Facebook Comments