Categories: मनोरंजन

कंगना के ऑफिस के अंदर का वीडियो सामने आया, सब तहस नहस महंगा सामान भी तोड़ा

कंगना रनाउत के साथ में आज जो कुछ भी हुआ है वो हर किसी ने देखा है और कही न कही ये हर किसी को हैरान भी कर हर है जो भी हुआ है कि बीएमसी अचानक से आ गयी और उन्होंने एक दिन के नोटिस में कंगना की बिल्डिंग पर बुलडोजर चला दिया जिसमे उनके कई महंगे सामान भी टूटे है और मना जा रहा है कि करोडो रूपये का नुकसान भी हुआ है.  ये नुकसान काफी ज्यादा और भारी मात्रा में हुआ है जो कि साफ़ तौर पर नजर भी आ रहा है.

कंगना के बिल्डिंग में जो नुकसान हुआ है उसके विडियो भी सामने आये है उसमे साफ़ तौर पर नजर आता है कि बुलडोजर को कितने बुरे तरीके से चलाया गया है जिसमे कुछ भी किसी भी चीज का ख्याल नही रखा गया है कि वो किसी की प्रॉपर्टी को पूरी तरह से डेमेज कर रहे है.

Advertisement

कंगना के बिल्डिंग के अन्दर भी जगह जगह पर तोड़ फोड़ हुई है सारा का सारा सामान बिखरा हुआ है और हालत बहुत ही बुरी हो रखी है हर तरफ बस मलबा ही मलबा नजर आ  रहा है और साफ़ तौर पर दिख रहा है कि चीजो कितनी बेदर्दी के साथ में तोडा गया है. वकील का भी यहाँ पर यही कहना है कि कीमती सामानों को छोड़ा जा सकता था लेकिन उनको भी नही छोड़ा गया है.

Advertisement

अगर इतना सब कुछ हुआ है तो ये अपने आप में काफी अधिक गंभीर बात है और ऐसे में बीजेपी ने भी इस कायरता से भरा हुआ और बदले की कार्यवाही बताया है. वही कई लोग कंगना के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे है. कही न कही कंगना ने अपने यहाँ जो चीजे देखी है वो हर किसी को देश भर को हैरान कर रहा है कि रातो रात किसी की प्रॉपर्टी के साथ में क्या कुछ हो सकता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki