कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस ने थाने में बुलाकर की पूछताछ, काफी गंभीर है मामला

हमेशा लोगो को हँसाने का काम करने वाले कपिल शर्मा के चेहरे से अभी फ़िलहाल मुस्कान जरा गायब सी नजर आ रही है और इसके गायब होने के पीछे का कारण है अभी उनके साथ में चल रहा एक केस जिसके कारण उनको पुलिस स्टेशन के चक्कर भी निकालने पड़े और ये मामला सारा का सारा पैसे के लेन देन और धोखाधड़ी का बताया जा रहा है जिसमे कपिल शर्मा को दिक्कत होते हुए नजर आ रही है, इस मामले में मुंबई पुलिस भी काफी ज्यादा एक्टिव तरीके से काम कर रही है जो नजर भी तो आ ही रहा है.

दरअसल अभी हाल ही में मुंबई पुलिस ने कपिल शर्मा को पूछताछ के लिए समन भेजा था जिसके बाद में कपिल शर्मा गुरूवार के दिन पुलिस स्टेशन में पहुंचे जहाँ पर उन्होंने अपनी तरफ से बयान दर्ज करवाए और सफाई भी पेश की और दिलीप छाबडिया मामले में भी अपना पक्ष रखा, दरअसल खुद कपिल ने भी इस मामले में एक शिकायत अर्ज करवा ही रखी है.

ये मामला जाने माने और मशहूर कार डिजायनर दिलीप छाबडिया से जुड़ा हुआ है जो पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है और उन पर मल्टीपल कर रजिस्ट्रेशन रैकेट चलाने का आरोप लगा हुआ है. इस पूरे कांड के बाद में जो लोग कही न कही उनसे लिंक थे उनको बुलाकर के उनसे पूछताछ की जा रही है, हालांकि इसका मतलब ये भी नही है कि कपिल इस मामले में आरोपी ही हो गये है लेकिन समस्या ये भी तो है कि उनको थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे है.

ऊपर से वो इतने बड़े सेलेब्रिटी है तो उनके लिए फिर लोगो को जवाब देना मीडिया के सामने जवाब देना भी थोडा सा मुश्किल तो होता ही है आप इस बात को कही न कही आप भी नोटिस कर रहे होंगे. अगर सब कुछ ठीक तरीके से होता है तो कपिल शायद इस दिक्कत से निकल भी जाए.

Facebook Comments