सुशांत के जाने के बाद से ही इस वजह से फूट फूट कर रो रहे है करण जौहर

जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है उसके बाद से ही लगातार लोग मांग कर रहे है कि इस मामले की जांच की जाए और जो कोई भी सच है वो सारा का सारा सामने ला दिया जाए. आखिर सच सामने आयेगा तब ही तो सब कुछ साफ़ हो सकेगा. ऐसे में फिर कुछ एक बात है जो सामने आ भी रही है. मगर फैन्स तो फैन्स होते है. वो भावनाओं में किसी पर भी कभी भी कुछ भी आरोप लगा देते है और इस बार आरोपों की बौछार हुई है जाने माने फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर पर.

करण जौहर के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि जब से ये सुशांत वाला केस हुआ है उसके बाद से कारण घर में अकेले है और वो अकेले में ही बस रोते रहते है, फोन पर भी वो रो देते है. इसके पीछे का एक कारण तो ये है कि सोशल मीडिया पर उनको जमकर के ट्रोल किया जा रहा है और उनको ही मानो एक तरह से दोषी ठहरा दिया गया है.

ऊपर से कोई भी ऐसा व्यक्ति बॉलीवुड में नही है जो इस बुरे वक्त में करन के सपोर्ट में आया हो वो भी खुलकर के और इस वजह से करन कही न कही दिल ही दिल में टूट से गये है और इस वजह से अब करण आजकल काफी ज्यादा रोते रहते है और ऐसा आम तौर पर इंसान के साथ में होता ही है.

अब करण ने गलत किया या फिर नही ये तो अपने आप में जांच का ही विषय रहेगा मगर सुशांत के फैन्स भी जाहिर तौर अपर अपनी जगह पर बुरा फील कर रहे है और जब एक ऐसा इंसान चला जाता है जिसका बहुत ही बड़ा बेस हो तो हर किसी को कही न कही दिल में तकलीफ होने लग जाती है.

Facebook Comments