Categories: मनोरंजन

भगवान के पास पंडाल में लोगो ने लगा दी सोनू सूद की मूर्ति, तो जवाब में एक्टर ने कही ये बात

सोनू सूद लोगो की पिछले काफी लम्बे समय से मदद कर रहे है और इस कारण से उनके काफी ज्यादा मात्रा में फैन्स बन भी गये है ये बात आपने अच्छे खासे तरीके से नोटिस की होगी कि आज सोनू सूद के काफी बड़ी मात्रा में फैन्स है और काफी ऐसे लोग भी है जो या जिनके जानने वालो को सोनू सूद से मदद मिली है और वो आज उनकी वजह से सुरक्षित और अच्छा जीवन बिता पा रहे है. अब इस वजह से लोगो की श्रद्धा सोनू सूद के लिए इतनी बढ़ गयी है कि उन्होंने उनकी मूर्तियाँ तक लगानी शुरू कर दी है.

अब आप अभी की बात ही कर लीजिये. देश में नवरात्रि का पर्व चल रहा है और जगह जगह पर दुर्गा पंडाल लग रहे है. ऐसे में माँ दुर्गा के पंडाल के पास में लोगो ने सोनू सूद की भी एक मूर्ती या फिर आप कह सकते है पुतला सा लगा दिया है. ये घटना कोलकता की है.

Advertisement

इसे लेकर के श्रीन्जय दत्ता जो असोशियेसन के अध्यक्ष है उन्होंने कहा है कि हम चाहते है लोग इस मूर्ती को देखे और लोगो की मदद करने के लिए प्रेरणा ले और इसी के लिए हमने सोनू सूद का स्टेचू लगाया है. इस पर सोनू सूद ने बस एक शब्द में जवाब देते हुए कहा ‘माय बिगेस्ट अवार्ड एवर’ यानी मुझे अब तक का मिला सबसे बड़ा अवार्ड यही है कि आप लोगो ने मेरी मूर्ती को यहाँ पर लगाया है.

Advertisement

कही न कही लोगो को लगा कि सोनू सूद इतने काबिल है कि उनकी मूर्ती को इस जगह पर लगाया जाना चाहिए इस वजह से ऐसा किया गया है और ये चीज लोगो को उत्साहित करेगी कि वो जाकर के सब लोगो की मदद करे और आगे आकर के समाज को एक और बेहतर जगह बनाने के लिए प्रयास करते रहे.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki