कुछ कुछ होता है में नजर आयी थी शाहरुख के साथ ये बच्ची, बड़ी होकर हो गयी है बेहद खूबसूरत

जब हम शाहरुख खान की लीजेंडरी फिल्मो की बात करते है तो उन फिल्मो में एक नाम तो अक्सर आता ही आता है और वो नाम होता है कुछ कुछ होता है फिल्म का. ये एक ऐसी फिल्म रही है जिसने लोगो के दिलो में वाकई में काफी ज्यादा जगह बनायी और अपने आप में सबने इस फिल्म को खूब चाहा और सराहा है ये बात आप भी मानते होंगे.

मगर फिल्म में एक छोटी सी चुलबुली सी बच्ची हुआ करती थी उसको शायद आप भूल ही गये होंगे, लेकिन हम लोग नही भूले है और एक बार फिर से उसे आपके सामने ले ही आये है. जिस बच्ची ने इसमें रोल प्ले किया था उसका नाम था सना सईद और ये बच्ची तब 10 साल की हुआ करती थी.

आज इतने साल बाद ये बच्ची बड़ी हो  गयी है और अब हाल ही में उन्होंने अपना 32वा जन्मदिन मनाया है. सना बचपन में तो क्यूट थी लेकिन अब बड़ी होकर के वो बड़ी ही बोल्ड और ब्यूटीफुल हो गयी है जो लाखो लडको को अपनी तरफ एक साथ में रिझाने की कूवत रखती है.

ऐसा नही है कि इसके बाद में सना कोई फिल्म आदि में नजर नही आयी है. सना ने कई फिल्मे की और वो स्टूडेंट ऑफ द इयर में भी नजर आयी थी और अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई थी. इसके अलावा सना ने कुछ एक और फिल्मे भी की है और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी वो नजर आके अपना लोहा मनवा चुकी है.

सना का सिक्का एक लम्बे वक्त से चलता रहा है और आज भी उनको लाखो की संख्या में लोग फोलो करते है और कई मायनों में उनको पसंद भी किया जाता रहा है. सना जैसी अभिनेत्रियाँ जो सुन्दर भी हो टेलेंटेड भी हो इस इंडस्ट्री ने कम ही देखी है ये भी मानना पड़ेगा.

Facebook Comments