अब एक और अभिनेत्री आयी सामने, महेश भट्ट पर लगाये इतने गंदे आरोप

महेश भट्ट को तो आप जानते ही है जो बॉलीवुड के काफी बड़े और जाने माने डायरेक्टर है लेकिन उनका नाम जितना बड़ा है उतना ही ज्यादा विवादों से भरा हुआ भी है. आपको मालूम हो तो उन पर अपनी बेटी संग गलत पोज देने से लेकर जिया खान का मैटर हो या फिर कंगना से विवाद रहा हो कई जगहों पर गलत जगहों पर ही आया है और कई आरोप महेश भट्ट पर लगते रहे है जो काफी ज्यादा संगीन और बुरे है और अब हाल ही में एक और ऐक्ट्रेस जिसका नाम लवीना लोध है वो सामने आयी है.

अभिनेत्री लवीना लोध ने हाल ही में एक विडियो जारी किया है और इस विडियो में लवीना ने महेश भट्ट को एक तरह से बॉलीवुड का डॉन बताया है. लवीना का कहना है कि मैं ये विडियो अपने परिवार की सुरक्षा को देखते हुए बना रही हूँ. मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित के साथ में हुई थी और मैं उससे तलाक ले रही हूँ.

 

View this post on Instagram

 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on


लवीना कहती है कि मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई करता था. इसमें लवीना ने अमायरा और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों का नाम लिया. वो कहती है उसके फोन में अलग अलग लडकियों की फोटोज होती थी वो डायरेक्टरो को दिखाता था इसका मतलब वो लडकियाँ भी सप्लाई करता था. इन सब चीजो का पता महेश भट्ट को था लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नही कहा. वो बॉलीवुड के डॉन है और अगर कुछ भी उनकी मर्जी से नही होता है तो वो सामने वाले की जिन्दगी ही बर्बाद कर देते है.

वो कहती है कि जब से उन्होंने ये केस फाइल किया है तब से महेश भट्ट उनके पीछे पड गये है और उनके घर में घुसने की कोशिश भी करते है. पुलिस इस पर कोई भी एक्शन तक नही ले रही है. लवीना का विडियो अभी इन्टरनेट पर काफी ज्यादा फ़ैल चुका है.

Facebook Comments