दुबई में मीका सिंह गिरफ्तार, आबु धाबी की जेल में ले जाया गया

मीका सिंह अपने कमरे में सवेरे सवेरे सो रहे थे और तीन के करीब बज रहे थे तभी अचानक से कमरे की घंटी बजती है और गेट खोलते ही पुलिस अन्दर घुसती है और फिर मीका सिंह को अरेस्ट करके अपने साथ ले जाती है ये सब क्या था? ये  मीका सिंह के खिलाफ एक बड़ी कार्यवाही हुई है क्योंकि उनके खिलाफ दुबई में एक केस दर्ज करवाया है ब्राजील की एक सत्रह साल की मॉडल ने मीका सिंह पर आरोप लगाये कि उन्होंने उस मॉडल को आपत्तिजनक फोटोज भेजे थे और इस वजह से वो काफी ज्यादा परेशान रही जिसके बाद में युवती ने दुबई के ही पुलिस स्टेशन में जाकर के कम्प्लेंट दर्ज करवाई जिसके चलते पुलिस देर रात को मीका सिंह के होटल रूम पर पहुँची और उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसके बाद से कयास लगाये जा रहे है कि उन्हें आबू धाबी की जेल में ले जाया गया है जहाँ पर उनसे सख्ती के साथ में पूछताछ की जा रही है वही मॉडल अपने आरोपों पर पूरी तरह से कायम नजर आ रही है जो मीका सिंह के लिए कुछ ज्यादा ही मुसीबत बढाने वाले दिख रहे है।

मीका सिंह हिन्दुस्तान में काफी ज्यादा मशहूर पंजाबी सिंगर है और उनकी इन्स्टाग्राम पोस्ट की माने तो वो कुछ दिन पहले ही दुबई गये थे और इसके बाद में वही पर ही दुबई पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया और इसके बाद में दुबई पुलिस के द्वारा उनसे पूछताछ भी की जा रही है जिसमे कई सारे पन्ने खुलकर के सामने आते है या फिर नही ये तो वक्त ही बता पायेगा लेकिन असल में इससे मीका सिंह की इज्जत जरूर खराब हो गयी है।

इससे पहले वो राखी सावंत को किस करने जैसे मुद्दों को लेकर के भी चर्चा में आ चुके है और ऐसे में वो हिन्दुस्तान में ही थे जिसके चलते अक्सर बच भी गये लेकिन लग रहा है इस बार वो काफी बड़ी मुसीबत में फंस गये है और ऐसी जगह फंस गये है जहाँ उनके प्रशंषको की या उनके स्टारडम की तो कत्तई नही चलती है।

Facebook Comments